Doon Prime News
dehradun

देहरादून बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए आज भरे गए नामांकन पत्र,27फरवरी को होना है चुनाव

खबर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से जहाँ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए आज मंगलवार को अधिवक्ताओं ने नामांकन पत्र भरे। सोमवार को कार्यक्रम में बदलाव किया गया था। पहले नामांकन 20 फरवरी को होना था। लेकिन फिर 14 फरवरी को भरा जाना तय किया गया। कल नाम वापसी और 27 फरवरी को चुनाव होंगे। 28 को मतगणना के बाद परिणाम आ जाएगा। इस बार 3474 अधिवक्ता मताधिकार का प्रयोग करेंगे।


वहीं बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल ने बताया कि नाम वापसी 15 फरवरी को सुबह 10 से दो बजे तक होगी। दोपहर दो बजे से शाम चार बजे तक नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े –*15फरवरी से तापमान में होगी बढ़ोतरी, गर्मी का दौर होगा  शुरू, विशेषज्ञों ने किया दावा पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ेगी गर्मी*


बता दें की मतदान 27 फरवरी को सुबह साढ़े नौ बजे से शाम पांच बजे तक होगा। अगले दिन मतगणना सुबह 10 बजे से की जाएगी। इस साल पहली बार मतदान के अगले दिन मतगणना होगी। इससे पहले मतदान के दिन ही मतणना देर रात तक चलती थी। चुनाव लड़ने वाले अधिवक्ताओं ने प्रचार तेज कर दिया है।

Related posts

Dehradun Breaking- राजधानी देहरादून स्तिथ रायपुर में पानी में डूबे दो युवक में से एक की हुई मौत

doonprimenews

Dehradun :अब हिंदी में भी मिलेगा स्मार्ट सिटी के कैमरे से कटने वाले चालान का एसएमएस,एलएलबी के छात्र की पहल पर लिया गया एक्शन

doonprimenews

राज्य आंदोलनकारियों के मुद्दे पर दिखे बीजेपी के दो चेहरे! पहले मंत्री ने की बदसलूकी, फिर संगठन ने की लीपापोती

doonprimenews

Leave a Comment