Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार: नवरात्र में कुट्टू का आटा खाने से बिगड़ी 16 लोगों की तबीयत,पढ़िए पूरी ख़बर।

 http://doonprimenews.com/crime/human-skeleton-recovered-from-nepal-border-sensational/cid5430393.htm

हरिद्वार: जैसे ही त्योहारी सीजन आता है वैसे ही मिलावट खोर भी सक्रिय हो जाते हैं. ताजा मामला हरिद्वार के हरिपुर कला क्षेत्र का है. जहां पर नवरात्रों में फलाहार माने जाने वाला कुट्टू का आटा खाने से अब तक 16 लोग फूड प्वाइजनिंग  का शिकार हो गए हैं।  फिलहाल, सभी लोग हरिद्वार से सटे रायवाला थाना क्षेत्र के हरिपुर कला के पास भागीरथी अस्पताल में भर्ती हैं।। 

बताया जा रहा है कि सभी लोगों ने कल यानी नवरात्रि के पहले दिन के व्रत खोलने के लिए कुट्टू के आटे का सेवन किया था. जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई।  अस्पताल के डॉक्टर से बातचीत में बताया कि सुबह 10 बजे तक लगभग 16 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए हैं. सभी ने कूटू का आटा खाया था अभी भी लगातार मरीज अस्पताल आ रहे हैं। 

यह भी पढ़े –  Nepal border से बरामद किए गए (Human skeleton), जोगबनी में सनसनी का माहौल

हरिद्वार के फूड इंस्पेक्टर कपिल देव का कहना है कि उनके संज्ञान में यह शिकायत आई है कि कुछ लोगों के कुट्टू के आटा खाने से तबीयत बिगड़ी है। जहां से इन लोगों ने कुट्टू का आटा लिया है. उन दुकानों से सैंपल लेकर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Uttarakhand :दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, कार को बचाने के चक्कर में खाई में जा गिरी मुजफ्फरनगर डिपो की 40यात्रियों से भरी बस

doonprimenews

तीन साल की बच्ची का अपहरण, CCTV में मासूम को ले जाते हुए कैद हुआ आरोपी

doonprimenews

Haridwar:भारी बारिश के अलर्ट के बीच खतरे के निशान से ऊपर बह रही गंगा,तटीय इलाकों के लोगों को किया अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment