Doon Prime News
haridwar

क्राइम ब्रांच के सिपाही की गोली मारकर हत्या, बदमाशों को पकड़ने आई थी टीम ,हरिद्वार पुलिस में हड़कंप

क्राइम ब्रांच के सिपाही की गोली मारकर हत्या, बदमाशों को पकड़ने आई थी टीम ,हरिद्वार पुलिस में हड़कंप

फरीदाबाद में हुई डकैती के मामले में फरार आरोपियों की लोकेशन हरिद्वार मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम यहां पहुंची थी।

 आपको बता दे कि डकैती के मामले में फरार चार आरोपियों की तलाश में गुरुवार को हरिद्वार पहुंची फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के एक पुलिसकर्मी को बदमाशों ने देर रात गोली मार दी। फिर आनन फानन में घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

वही पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को भी दबोच लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। जबकि, एक बदमाश फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही हरिद्वार पुलिस में हड़कंप मच गया। आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने फरार बदमाश की तलाश में चेकिंग के निर्देश दिए हैं. जानकारी के अनुसार , हरियाणा के फरीदाबाद में कुछ समय पहले बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़े – मुफ्त शराब न देने पर कर्मचारी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, गुंडे हुए सीसीटीवी में कैद

 फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। बदमाशों की लोकेशन हरिद्वार में मिलने पर बृहस्पतिवार को क्राइम ब्रांच के आठ पुलिसकर्मियों की टीम यहां पहुंच गई। बताया जा रहा है कि रात लगभग 10 बजे टीम ने बदमाशों को पंतदीप पार्किंग के पास ट्रेस कर लिया। क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर चारों बदमाशों को दबोच लिया। इसी बीच अचानक एक बदमाश ने जुराब से पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी। एक गोली क्राइम ब्रांच के सिपाही एवं चालक संदीप (38) की कनपटी में जा लगी।

आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला बदमाश मौके से फरार हो गया। जबकि, तीन बदमाशों को नगर कोतवाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घटना की जानकारी मिलने पर हरिद्वार पुलिस में खलबली मच गई।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Roorkee :दो चचेरे भाइयों में हुआ विवाद, चले लाठी डंडे, चार लोग घायल, घटना का वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

Roorkee :एयरगन से फायरिंग कर दहशत फैलाना छह दोस्तों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, चालान भी काटा

doonprimenews

ज्वालापुर में घर से 8 महीने का बच्चा हुआ चोरी, इलाके में नाकाबंदी कर शनि दान मांगने आए साधु की तलाश में जुटी पुलिस

doonprimenews

Leave a Comment