Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand के पूर्व मुख्यमंत्री Tirth Singh Rawat ने फिर दिया फटी जींस पर बयान, अब कही ये बात

Uttarakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद Tirth Singh Rawatने एक बार फिर से फटी जींस पर बयान दिया है Tirth Singh Rawat ने कहा है कि फटी जींस पहनना भारतीय संस्कृति के विरुद्ध है उन्होंने यह कहा है कि भारतीय संस्कृति को पतन की तरफ ले जा रहा है उन्होंने यह भी कहा कि फटी जींस वाले बयान पर लोगों ने Twitter और Facebook पर उनका खूब समर्थन किया है मुझे इस बात की खुशी है कि भारतीय पहनावे को लेकर लोग मेरे समर्थन में आए हैं।

वहीं, अपने फटी जींस वाले बयान पर बोलते हुए Tirth Singh Rawat ने कहा है कि पहले के लोग अपने फटे पुराने कपड़ों को सिलते थे लेकिन आज के युवा खुद अपने कपड़ों को चाकू से काट रहे हैं Tirth Singh Rawat ने कहा है कि वह आज भी अपने बयान पर टिके हुए हैं इस मामले पर गर्व महसूस करते हैं। इसी के साथTirth Singh Rawat ने कहा फटा कपड़ा पहनना हमारी संस्कृति में ही नहीं है फटी जींस वाले बयान पर प्रक्रिया श्रीनगर गढ़वाल में दी यहां Tirth Singh Rawat ने धार्मिक संगठन इस्कॉन के कार्यक्रम में शिरकत दी है।

यह भी पढ़े – Kedarnath yatra के दौरान साधु संत कर रहे सराहनीय कार्य, यात्रियों को गंदगी खुद कर रहे साफ।

आपको बता दें कि इसके आगे उन्होंने कहा कि इस्कॉन देशभर में बेहतर कार्य कर रहा है युवा इस धार्मिक संगठन के साथ जुड़ रहे हैं और धर्म की बातें कर रहे हैं बता दें कि हाल के दिनों में मुंबई में न्यूज़ मेकर अचीवर अवार्ड के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री Tirth Singh Rawat को best working politician award से नवाजा गया।

Related posts

Haldwani से शर्मनाक खबर, सुहागरात में Doctor ने पत्नी से बना डाले अप्राकृतिक संबंध, मुकदमा हुआ दर्ज

doonprimenews

उत्तराखंड- दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में, एक की मृत्यु तीन लोग घायल।

doonprimenews

गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के बिड़ला परिसर में छात्रसंघ चुनाव के लिए हुआ मतदान, अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशियों में हुई सीधे भिड़ंत

doonprimenews

Leave a Comment