Doon Prime News
nation

9 साल से लड़की को धोखा दे रहा था युवक, शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

शादी

छत्तीसगढ़ के कोरबा में लगभग 9 साल पहले एक नाबालिग लड़की को शादी करने का भरोसा दिला कर अपने साथ उसे एक युवक विशाखापट्टनम भगा ले गया। बता दे की इस बीच उसने नाबालिग की मांग में सिंदूर भर शादी कर लेने की बात कही।

बता दे की युवक ने रीति रिवाज से बाद में शादी करने का झांसा देकर वापस घर छोड़ दिया और दैहिक शोषण करता रहा। वही बताया जा रहा है की पीड़िता की शिकायत पर कोरबा की दर्री पुलिस द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को सिंचाई कालोनी में रहने वाला 27 वर्षीय Pramod Kumar Gupta 2013 से लगातार शारीरिक संबंध स्थापित कर दैहिक शोषण करता रहा। इस समय वर्ष 2019 में Pramod द्वारा पीड़िता को अपने साथ विशाखापट्टनम भी लेकर गया, जहां उसकी मांग में सिंदूर भर कर कहा गया कि तुम मेरी पत्नी हो। जिसके बाद एक लॉज में तीन दिन तक लगातार शारीरिक शोषण किया। वापस लौटने के बाद पीड़िता से सामाजिक रीति रिवाज से शादी करने का आश्वासन देकर टाल मटोल करता रहा।

यह भी पढ़े- Kedarnath yatra के दौरान साधु संत कर रहे सराहनीय कार्य, यात्रियों को गंदगी खुद कर रहे साफ।

आरोपी हुआ घर से फरार

वही, युवक के टाल-मटोल पर पीड़िता द्वारा इसकी रिपोर्ट दर्री थाने में दर्ज कराई गई। मामला दर्ज होने की सुचना मिलते ही Pramod भाग गया। तो वही पुलिस द्वारा आरोपी की काफी पतासाजी की गई, पर आरोपी जगह बदल- बदल कर रह रहा था। इससे वह पकड़ में नहीं आ रहा था। इस समय पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी झारखंड रांची में है। दर्री थाना प्रभारी निरीक्षक Vivek Sharma द्वारा टीम गठित कर आरोपी की पतासाजी करने झारखंड के लिए रवाना किया गया। जहां से आरोपी Pramod Kumar Gupta को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। पूछताछ करने पर पहले टालमटोल करते रहा। फिर कड़ाई से पूछताछ करने पर जुर्म करना स्वीकार किया। मामले में युवक को गिरफ्तार कर इसकी जानकारी स्वजनों को देकर न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया गया है।

Related posts

Breaking News- एक बार फिर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Ram Rahim) को मिल गई है पैरोल, 21 दिन के लिए होगा रिहा

doonprimenews

Russia Ukraine war : रूसी सैनिकों की गंदी हरकत, यूक्रेन की महिलाओं को भेज रहे है अश्लील मैसेज, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

doonprimenews

यहां मिली खेत में एक युवक की लाश, नग्न अवस्था में पड़ी थी बॉडी, ग्रामीणों द्वारा Police को दी गई सुचना

doonprimenews

Leave a Comment