Doon Prime News
sports

Andrew symonds की कार में सवार थे उनके कुत्ते, खतरनाक एक्सिडेंट में भी बच गई जान, ऐसे दिखाई अपनी वफादारी

Andrew Symonds Dogs

साल 2022 ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटरों के लिए कुछ खास नहीं गुजरा है। इस साल ऑस्ट्रेलिया ने अपने तीन बड़े खिलाड़ियों को खो दिया है, इसमें शेन वार्न और Andrew symonds भी शामिल है। कल एंड्रू सायमंड्स का एक दुखद कार हादसे में एक्सीडेंट हो गया, लेकिन इस दौरान उनकी कार में सवार उनके एक कुत्ते की जान बच गई।

जी हां जानकारी मिल रही है कि जिस वक्त Andrew symonds का car accident हुआ, उस वक्त उनके साथ उनकी कार में उनके दो पालतू कुत्ते (Andrew symonds Dogs ) भी मौजूद थे। जब लोग उनकी पलटी हुई कार को देख उनके पास पहुंचे तो उन्होंने पाया कि उसमें दो कुत्तों में से एक कुत्ता मृत पड़ा है, जबकि उसमें दूसरा कुत्ता अपने मालिक की जान बचाने की कोशिश कर रहा था।

एक चश्मदीद के द्वारा बताया गया कि जब हम लोग कार के पास पहुंचे, तो हमने देखा कि कार में एक आदमी है, जो अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है और उसके पास एक कुत्ता है, जो बेहद संवेदनशील है और उसे छूने भी नहीं देता। जैसे ही हम सायमंड्स के पास जाने की कोशिश करते थे वह गुर्रा जाता था।

ये भी पढ़ें : रियान पराग और बटलर ने बाउंड्री पर पकड़ा इस आईपीएल का सबसे शानदार कैच, जिसने देखा रह गया हैरान, आप हुई देखिए वीडियो

आपको बता दें कि हैAndrew symonds ऑस्ट्रेलिया के सबसे विवादित खिलाड़ियों में आते थे, लेकिन इसके बावजूद भी वह 1 दिग्गज खिलाड़ी माने जाते थे और इसका अंदाजा आप उनके प्रदर्शन से लगा सकते हैं। Andrew symonds ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 2003 और 2007 वर्ल्ड कप भी खेला, जिसमें उनकी टीम विजई रही। इसके साथ ही उन्होंने अपने वनडे करियर में 5088 रन बनाए थे, टेस्ट क्रिकेट में 1462 और t-20 क्रिकेट में 337 रन बनाए थे।

Related posts

IND vs ENG : virat kholi-Cheteshwar pujara कर सकते है कमाल,

doonprimenews

इन तीन खिलाड़ियों ने भारत को दिला दी जीत वरना होता बुरा हाल

doonprimenews

वर्ल्ड कप को लेकर ICC का फरमान उड़ा देगा टीम इंडिया की नींद, रोहित और द्रविड़ की बढ़ गई मुश्किलें

doonprimenews

Leave a Comment