Doon Prime News
uttarakhand

चुनाव आयोग ने दी कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल को चेतावनी, भ्रामक प्रचार ना करें

गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल को लेकर बीते दिनों चुनाव आयोग कांग्रेस को नोटिस जारी किया था और 24 घंटे में जवाब दाखिल करने को कहा था। इस मामले में अब चुनाव आयोग ने उन्हें चेतावनी दी है।

गणेश गोदियाल को चुनाव आयोग ने दी चेतावनी

चुनाव आयोग ने गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल को चेतावनी दी है। बता दें कि उन्हें बीते दिनों जिला निर्वाचन अधिकारी पौड़ी व आरओ गढ़वाल सीट डा. आशीष चौहान ने नोटिस भेजकर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा था। उनके जवाब दाखिल करने के बाद आयोग ने गोदियाल को चेतावनी दी है कि भविष्य में अपुष्ट तथ्यों के आधार पर वो कोई भी भ्रामक प्रचार न करें।

ये था पूरा मामला

बता दें कि ये नोटिस हाल ही में गणेश गोदियाल के दिए एक बयान पर उन्हें नोटिय दिया गया है। उस बयान में कांग्रेस ने कहा था कि पौड़ी जिले में सतपुली के पास बंद फैक्ट्री में मिली करीब 9 हजार शराब की पेटियों बीजेपी प्रत्याशी की हैं। बीते दिनों सतपुली पास बंद पड़े बॉटलिंग प्लांट में करीब 9 हजार शराब की पेटियां मिली थी। जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था।

यह भी पढ़े : हाथीबड़कला में हुई चोरी की घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा, चोरी के सामान के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

गोदियाल ने वीडियो जारी कर लगाया था आरोप

आपको बता दें कि गणेश गोदियाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर ये आरोप लगाया था कि सतपुली के बॉटलिंग प्लांट में जो अवैध रूप से शराब रखी गई है वो भाजपा प्रत्याशी की है। उन्होंने शिकायत की थी जिसके बाद से प्लाट को सीज कर दिया गया है। जब इस मामले में जांच की गई तो सामने आया कि ये शराब वैध है और शराब की ये पेटियां प्लाट बंद होने से पहले से ही यहां पर थी।

Related posts

दिल्ली से गंगोलीहाट जा रही रोडवेज की बस चितई के पास सड़क से नीचे उतरी, बाल बाल बचें 20 बस यात्री

doonprimenews

त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यकाल में सुप्रीम कोर्ट में दाखिल एसएलपी वापस लेगी सरकार, उमेश कुमार पर था राजद्रोह का आरोप

doonprimenews

Jamrani Dam News- धामी सरकार की बड़ी कामयाबी, 4 दशक से लंबित जमरानी बांध (Jamrani Dam) परियोजना को केंद्रीय कैबिनेट से मिली मंजूरी

doonprimenews

Leave a Comment