Doon Prime News
nation

Big Breaking- पूर्व सांसद के बेटे दानिश (Danish) ने की शर्मनाक हरकत, छात्रा से दुष्कर्म करने का लगा आरोप

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की Delhi निवासी BA final की Student ने Former MP Shahid Akhlaq के बेटे Danish Akhlaq पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप के मुताबिक Danish ने Delhi Road स्थित Hotel Chrome को अपना बताकर छात्रा को बुलाया, और यहीं उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता ने SSP Office पहुंचकर दानिश के खिलाफ शिकायत की। जिसके बाद SSP के आदेश पर Partapur police station में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तो वही CO Brahmapuri Shuchita Singh ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही वही छात्रा ने बताया कि वह Delhi की रहने वाली है। कुछ दिन पहले उसके Instagram पर दानिश नाम के युवक का मेसेज आया। उसने अपना नाम Danish Akhlaq बताया। दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगीं। दानिश ने खुद को अविवाहित बताया। जिसके बाद 20 August 2023 को दानिश छात्रा से मिलने के लिए Delhi के Hauz Khas Restaurant में गया।

वही, जिसके बाद दानिश ने छात्रा को यह भी बताया कि उसके पिता Shahid Akhlaq former MP रह चुके हैं। इसके बाद दानिश ने 22 August को छात्रा को मेरठ के Delhi Road स्थित Hotel Chrome में बुलाकर कहा कि ये मेरा ही होटल है। छात्रा को होटल के मैनेजर का नंबर देकर उससे मिलने के लिए कहा गया।

जिसके बाद छात्रा दोपहर करीब 3 बजे होटल पहुंची तो मैनेजर ने उसे द्वितीय तल पर रूम में ले जाकर बैठा दिया। छात्रा ने बताया कि कुछ देर बाद दानिश रूम में आया और उसने शराब पीना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसके बाद छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए शारीरिक संबंध बनाए। वही, जिसके बाद CO Brahmapuri Shuchita Singh ने बताया कि दानिश के खिलाफ Partapur police station में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। होटल से सीसीटीवी की फुटेज ली जा रही है।

Related posts

वन नेशन वन इलेक्शन पर कोविंद समिति ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सौंपी रिपोर्ट

doonprimenews

हिमाचल उपचुनाव में किसान आंदोलन रहा भाजपा की हार का फैक्टर- राकेश टिकैत

doonprimenews

Indian army के दल को मिली सोलह साल पुरानी लाश

doonprimenews

Leave a Comment