Doon Prime News
uttarakhand

dehradun breaking: बचपन से साथ रह रहे भांजों ने किया अपने ही मामा का कत्ल,कारण जानकर हो जायेंगे हैरान।

Dehradun

दिनांक 15/5/2022 को 494 खुर्बुरा मोहल्ला dehradun से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है सूचना पर एस आई रवि प्रसाद कवि मय फोर्स के 494 खुडबुड़ा पहुंचे तो एक व्यक्ति कमरे में मृत अवस्था में पढ़ा था जिसके दोनों हाथ की कलाइयों पर गहरे चोटों के निशान थे तथा गले में भी नीलगू निशान थे।

परिजनो ने पूछने पर बताया कि साहब इसने हाथ की कलाई काट कर आत्महत्या कर ली है शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया । मृतक के भाई संजय द्वारा थाने पर अपने भांजे गौरव और राहुल के खिलाफ अपने भाई अमित की रंजीशन हत्या करने का अभियोग पंजीकृत कराया गया!

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की मृत्यु का कारण लेक्चर मैट्रियल से गला दबाकर होना पाया गया श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पब्लिक पुलिस उपमहानिरीक्षक dehradun द्वारा अभियोग के अनावरण तथा गिरफ्तारी हेतु अलग-अलग टीमें गठित करने हेतु निर्देशित किया गया। जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी नगर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया गठित पुलिस टीम द्वारा नामजद अभियुक्त गण गौरव व राहुल को दिनांक 15.5.2022 को ही गिरफ्तार किया गया ! अभियुक्त गणों को आज दिनांक 16.5. 2022 को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जिला कारागार दाखिल किया गया
पूछताछ अभियुक्त गण

ये भी पढ़ें : खुशखबरी : Nainital Zoo में अब इतने साल तक के बच्चों को मिलेगी free entry, बस दिखाना होगा ये डॉक्यूमेंट


अभियुक्त गणों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि साहब मेरे मामा अमित बचपन से ही हमारे साथ रहता था जो हमारे परिवार का सदस्य था और शराब पीने का आदी था तथा मामा से पुरानी पारिवारिक विवाद और रंजिश के कारण हमारे द्वारा मामा अमित की हत्या करने का प्लान बनाया ! दिनांक 15/5/2022 को रात्रि हमने अपने मामा अमित को बहुत शराब पिलाई तथा सूअर बीमार होने का बहाना बनाकर ऊपर वाले कमरे में ले गए गौरव ने रस्सी से गला दबाया और राहुल ने दोनों हाथों को पकड़ा उन दोनों ने मिलकर अपने मामा की हत्या कर दी फिर उसको आत्महत्या का रूप देने के लिए दोनों ने एक लाल चुन्नी से गले में बांधकर लोहे के पाइप से बांध दिया और उसके हाथों की कलाई को धारदार चाकू से काट दिया क्योंकि पूर्व में भी उसके द्वारा अपने हाथों की कलाइयों को काटा गया था फिर लोग इकट्ठा होने लगे तो हमने मामा के शव को नीचे उतार दीया पुलिस जब मौके पर आई तो हमने कह दिया कि मामा बहुत शराब पीता था व शराब के नशे में उसने अपने हाथ की कलाई को काटकर आत्महत्या कर ली लेकिन गले में निशान होने के कारण हम पकड़े गए!

नाम पता मृतक


अमित पुत्र स्वर्गीय तेजपाल निवासी ग्राम चंदना कोली थाना देवबंद जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश उम्र 30 वर्ष

बरामदगी


  1. एक आला कत्ल चाकू
  2. एक रस्सी
  3. एक चुन्नी

नाम पता अभियुक्त गण


1.गौरव पुत्र स्वर्गीय सूरजपाल उम्र 27 वर्ष निवासी 494 खुर्बुरा मोहल्ला dehradun 2.राहुल पुत्र स्वर्गीय सूरज पाल निवासी 494 खुर्बुरा मोहल्ला
कोतवाली नगर dehradun उम्र 20 वर्ष

Related posts

बड़ी खबर: बदला गया पुलिस भर्ती का schedule, 15 मई को नहीं अब इस दिन होगी परीक्षा।

doonprimenews

यहां जंगल में एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला एक व्यक्ति शव, 2 दिन पुराना बताया गया शव

doonprimenews

हाईवे के पास ट्रक खाई में गिरने से दो लोगों की मृत्यु, कई लोग लापता

doonprimenews

Leave a Comment