Doon Prime News
dehradun

Uttarakhand :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या,सीएम आवास और राजभवन के बीच बैरक में मिला शव

खबर,उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सुरक्षा गार्ड ने गुरुवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सीएम आवास और राजभवन के बीच में बनी बैरक में गार्ड का शव मिला।


जी हाँ,जानकारी के अनुसार घटना साढ़े तीन बजे की है। प्रमोद रावत नाम के गार्ड ने सरकारी राइफल से अचानक खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर वहां तैनात कर्मचारियों और पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।


आपको बता दें की मृतक गार्ड प्रमोद पौड़ी जिले का रहने वाला था। वह 2007 बैच का सिपाही था। वर्तमान में वह 40वीं बटालियन पीएसी में था। बताया जा रहा है कि घर में भागवत थी तो इसके लिए वह लगातार छुट्टी की मांग कर रहा था। छुट्टी नहीं मिली तो उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :एक राज्य, एक प्रवेश के तहत हुआ शुभारंभ, अब 12वीं के बाद उच्च शिक्षा के लिए समर्थ पोर्टल से होंगे दाखिले*


वहीं एडीजी अभिनव कुमार का कहना है कि गोली AK-47 से ठोड़ी से सटकर लगी है। अब यह दुर्घटनावश लगी है या आत्महत्या है इस बात की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि छुट्टी 16 जून से मांगी जा रही थी ऐसे में अगर आत्महत्या की है तो यह वजह नहीं हो सकती है।
वहीं, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि गार्ड की छुट्टी 16 जून से मंजूर हो चुकी थी। उसने छुट्टी मांगी भी 16 जून से ही थी ऐसे में यह कारण आत्महत्या का नहीं हो सकता है।

Related posts

छात्रसंघ चुनाव: देहरादून के डीएवी पीजी कॉलेज में फर्जी आईडी कार्ड को लेकर दो गुटों में मारपीट, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

doonprimenews

Dehradun :इस्लाम का कट्टर समर्थक बने वैभव को अस्पताल में किया गया भर्ती, तो वहीं लैपटॉप और मोबाइल एसटीएफ को जांच के लिए भेजा

doonprimenews

कल दिल्ली में होगी बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, सीएम धामी रहेंगे शामिल

doonprimenews

Leave a Comment