Doon Prime News
dehradun

Dehradun :इस्लाम का कट्टर समर्थक बने वैभव को अस्पताल में किया गया भर्ती, तो वहीं लैपटॉप और मोबाइल एसटीएफ को जांच के लिए भेजा

खबर क्रिप्टो में ऑनलाइन ट्रेंडिंग करते हुए इस्लाम का कट्टर समर्थक बने वैभव को परिजनों ने पुलिस की सहायता से हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया है। यहां उसका कुछ दिनों तक इलाज चलेगा। फिलहाल, डॉक्टरों ने उससे बातचीत के लिए मना किया है। इधर, पुलिस ने उसके लैपटॉप और मोबाइल को जांच के लिए एसटीएफ को भेजा है। इस मामले में अब एसटीएफ भी जांच करेगी।

जी हाँ,पिछले तीन साल से घर में कैद होकर वैभव इस्लाम का समर्थक बन गया। मूल धर्म से मोह भंग होने पर वह परिजनों से भी विवाद करने लगा। वैभव के परिजनों ने पुलिस से इस संबंध में शिकायत की तो बीते शुक्रवार को मामला प्रकाश में आया। शनिवार को परिजनों ने वैभव को अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस से सहायता मांगी।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :सात जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट,लोगों को मिल सकती है गर्मी से राहत

बता दें की परिजनों के साथ वह कहीं भी जाने को तैयार नहीं हो रहा था। एसएचओ डोईवाला राजेश साह ने बताया कि वैभव को उपचार के लिए हिमालयन अस्पताल ले जाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे तीन-चार दिन देखरेख में रखने के लिए कहा है। वह गहरे अवसाद में बताया गया है।

Related posts

मौसम विभाग ने किया भारी बारिश का अलर्ट जारी, यहां जानिए की कहां कहां होने वाली है अगले 4दिनों में भारी बारिश

doonprimenews

नशे की ऐसी लगी लत की महंगी साइकिल चुराने लगे युवक, सीसीटीवी खंगालने पर हुआ खुलासा,अब पहुंचे जेल

doonprimenews

सरकारी कॉलेजों को जल्द मिलेंगे 117 योग प्रशिक्षक* उच्च शिक्षा विभाग ने जारी की विज्ञप्ति, आउटसोर्स से होगी भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment