Doon Prime News
dehradun

Uttarakhand :कॉलेज के प्रबंधक को गाली गलौज करने के वायरल वीडियो को पुलिस ने कब्जे में लिया, लिया जाएगा विधायक बिष्ट का वॉयस सैंपल, होगी फोरेंसिक जांच

खबर कॉलेज के प्रबंधक से गाली गलौज करने के मामले में द्वाराहाट पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इससे जुड़े वायरल वीडियो और ऑडियो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जिन्हें जल्द ही फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। इसके बाद विधायक का वॉयस सैंपल लिया जाएगा।


दरअसल,बीते दिनों द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट कॉलेज प्रबंधन के घर में घुस गए थे। उन पर आरोप है कि उन्होंने वहां गाली गलौज की और धमकी दी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ, जिससे सियासी हलचल भी पैदा हो गई।


बता दें की इस मामले में विधायक के खिलाफ द्वाराहाट थाने में गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। अचानक विवादों में आए विधायक की मुश्किलें यहीं खत्म नहीं हुईं। इसके बाद एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand Medical Services Selection Board- 254 आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी की भर्ती सही हुई या गलत, यह जांच रिपोर्ट आने के बाद ही होगा साफ*


इसमें वह प्रदेश के बड़े नेताओं को भी गाली गलौज करते सुने जा रहे हैं। यह ऑडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बिष्ट के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।सभी वीडियो और ऑडियो को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही विधायक का वॉयस सैंपल लेने की प्रक्रिया भी कोर्ट के माध्यम से पूरी की जाएगी। इस मामले में डीआईजी कुमाऊं रेंज डॉ. योगेंद्र सिंह रावत का कहना है कि मुकदमे की विवेचना गंभीरता से करने के निर्देश दिए गए हैं। सभी साक्ष्यों का संकलन किया जा रहा है।

Related posts

IGNOU :इग्नू ने शुरू किए ये नए कार्यक्रम,15जुलाई है प्रवेश की अंतिम तिथि, यहाँ पढ़ें कार्यक्रम से सम्बंधित पूरी जानकारी

doonprimenews

Dehradun Breaking- नाराज बहन ने गुस्से में आकर अपने ही सगे भाई को भेजा जेल, जानिए क्या है कारण

doonprimenews

देहरादून बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए आज भरे गए नामांकन पत्र,27फरवरी को होना है चुनाव

doonprimenews

Leave a Comment