Doon Prime News
Breaking News

महराजगंज में दिल दहला देने वाली वारदात। साइकिल छूने पर 5 साल की बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या। जानिए पूरी खबर।

महराजगंज से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। 21 साल के एक युवक ने 5 साल की बच्ची की इसलिए चाकू घोपकर हत्या कर दी क्योंकि उसने उसकी साइकिल छू दिया था। गुस्साए युवक ने बच्ची पर चाकू से तब तक वार किए जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। वरदार में 5 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, बच्ची ने एक मजदूर की साइकिल की सीट को छू लिया था। इससे नाराज होकर 21 साल के युवक ने बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि स्वभाव से चिड़चिड़ा आरोपी पहले भी छोटी-छोटी बातों पर लोगों से झगड़ा और मारपीट करता रहा है।

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले की यह घटना बताई जा रही है। जहां एक पार्क में 21 साल के व्यक्ति ने अपनी साइकिल छू जाने से नाराज होकर 5 साल की बच्ची की चाकू मारकर हत्या कर दी। लड़की अपने दोस्तों के साथ पार्क में खेल रही थी, तभी आरोपी दीपक कुमार, जो मुसहर गांव का एक मजदूर है, साइकिल से पहुंचा और उनके पास खड़ी कर दी। साइकिल को देखकर लड़की ने अपने कीचड़ भरे हाथों से उसकी सीट को छू लिया। इससे दीपक आग-बबूला हो गया और उसने चाकू निकाल लिया और रिमझिम नाम की लड़की पर तब तक लगातार वार करता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। घटना मंगलवार की है। थानेदार सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

थानेदार ने कहा कि दीपक का स्वभाव चिड़चिड़ा है और वह जरा से उकसावे पर लोगों से झगड़ा कर लेता है। अधिकारी ने कहा, ‘पहले भी ऐसी कई घटनाएं हुई थीं, जिनमें दीपक ने छोटी-छोटी बातों पर ग्रामीणों की पिटाई कर दी थी।’ SHO ने कहा, ‘जब रिमझिम पर हमला हुआ तो तीन लड़कियां जो उसके साथ खेल रही थीं, वहां से डरकर भाग गईं। स्थानीय लोगों ने लड़की को खून से लथपथ देखा और पुलिस को सूचित किया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़िता के पिता गणेश धनिकर ने आरोपियों को अधिकतम सजा देने की मांग की है।

Related posts

गणेश गोदियाल ने की निर्वाचन आयोग से शिकायत, मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

doonprimenews

Breaking News – मुस्लिम युवक से बेटी की शादी को लेकर छिड़ा विवाद , भाजपा के नेता ने कही ये बात

doonprimenews

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन, सीएम धामी के लिए त्यागी थी अपनी विधायक सीट

doonprimenews

Leave a Comment