Doon Prime News
dehradun

Dehradun में दर्दनाक हादसा, हाईवे से खाई में गिर गई कार, 5 लोगों की हुई मौत

Uttarakhand

आपको तो पता ही है कि सड़क हादसों की दृष्टि से Uttarakhand राज्य हमेशा से संवेदनशील रहा है। जहां के टेढ़ी-मेढ़ी पहाड़ी रास्तों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। Uttarakhand एक ऐसा राज्य है जहां रोज एक नई दुर्घटना की खबर सामने आ ही जाती है। तो ऐसी एक खबर राजधानी Dehradun से आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि शादी की खरीदारी करके लौट रहे परिवार की गाड़ी खाई में गिर गई है।

बता दे की रविवार सुबह एक हादसे ने एक ही परिवार के पांच लोगों की खुशियों को मातम में बदल कर रख दिया। खबर के अनुसार बताया जा रहा है की शादी की खरीदारी करके लौट रहे परिवार की गाड़ी खाई में गिर गई, जिसके चलते परिवार के पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

SDRF और Police Team मौके पर Rescue में जुटी रही।

वही मौके पर पहुंची SDRF और Police की Team द्वारा सभी शवों को खाई से निकाल लिए गया है। कहा जा रहा है की गाड़ी में दो महिलाएं, एक पुरुष और दो बच्चे सवार थे।

गाड़ी क़े गहरी खाई में गिरने की सुचना सुबह टिहरी गढ़वाल पुलिस को मिली। वही जानकारी मिलने के बाद ब्यासी में तैनात SDRF की Team के साथ साथ Police की Team को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। हालाँकि SDRF की Team को खाई से गाड़ी निकालने में बड़ी कोशिश करनी पड़ी।

बता दे की काफी गहरी खाई होने के चलते Rescue करते समय काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वही, SDRF Team के प्रभारी सब इंस्पेक्टर Niraj Chouhan द्वारा बताया गया कि गाड़ी में सवार 5 लोग मेरठ से शादी की खरीदारी करके वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड ब्रेकिंग : डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, सुहागरात में पत्नी संग किया अनैतिक काम, दर्ज हुआ मुकदमा,जानिए कारण

वही बताया जा रहा है की इस दर्दनाक हादसे में मरने वाले सभी लोग चमोली के रहने वाले हैं। पिंकी की शादी की खरीदारी के लिए सभी लोग मेरठ गए थे।

Related posts

Dehradun :जब रजिस्ट्रार कार्यालय के औचक निरीक्षण पर पहुंचे सीएम धामी, विभाग में मचा हड़कंप

doonprimenews

डेंगू के कहर के बाद भी देहरादून के लोग नहीं हो रहे जागरूक , अब तक हो चुका 10 लाख का जुर्माना

doonprimenews

Dehradun Breaking- राजधानी देहरादून में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और कार की हुई जबरदस्त भिड़ंत

doonprimenews

Leave a Comment