Doon Prime News
dehradun

उत्तराखंड से शर्मनाक खबर,पहले महिला का किया बलात्कार, फिर वीडियो बनाकर डालने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव

उत्तराखंड

आपको तो पता ही है की आजकल लव जिहाद के मामले अक्सर चर्चा में रहते हैं। तो बता दे की ऐसा ही एक मामला राजधानी देहरादून में भी सामने आया है। बता दे की इस मामले में दूसरे समुदाय के युवक द्वारा पहले लड़की को अपने जाल में फंसाया गया, उसके साथ दुष्कर्म किया गया और Video भी बना लिया। साथ ही Video को Viral करने की धमकी देता रहा और उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने लगा।

बता दे की शहर में युवती के साथ दुष्कर्म करने और उसका अश्लील Video बनाकर शादी के लिए धर्म परिवर्तन करने को दबाओ डालने का मामला सामने आया है। हालाँकि इस बात की जानकारी मिलने पर Police द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ डालनवाला कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

तो वही, डालनवाला कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर NK Bhatt के मुताबिक बताया गया की युवती द्वारा शनिवार को मामले की शिकायत की गई थी। उसने बताया कि आरोपित Arman उर्फ Arya को वह काफी समय से जानती हैं। दोनों एक ही क्षेत्र में रहते हैं। शुरुआत में उनके बीच फोन पर बातचीत होती थी।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड ब्रेकिंग : डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, सुहागरात में पत्नी संग किया अनैतिक काम, दर्ज हुआ मुकदमा,जानिए कारण

शनिवार को युवती द्वारा मामले की शिकायत की गई थी। उसने बताया कि आरोपित Arman उर्फ Arya को वह काफी समय से जानते हैं। Arman उर्फ Arya ने उसे होटल में बात करने के बहाने बुलाया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

Related posts

गणेश गोदियाल का दावा- उत्तराखंड में बन रही कांग्रेस की सरकार, पुरानी पेंशन होगी बहाल

doonprimenews

देहरादून ब्रेकिंग : सेना से भगोड़ा घोषित हुआ, देहरादून में लोगों से लूट रहा था पैसे, यहां से हुआ गिरफ्तार

doonprimenews

क्लेमेंटाउन में MDDA की सील संपत्ति का सौदा कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी, मुकदमा हुआ दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment