Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- राजधानी देहरादून में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और कार की हुई जबरदस्त भिड़ंत

Dehradun

राजधानी Dehradun से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की राजधानी Dehradun के लच्छीवाला में आज सुबह Bus और Car में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिस जबरदस्त भिड़ंत में Car के परखच्चे उड़ गए, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। लेकिन गनिमत कि बात तो यह रही की हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई, हां कुछ लोगों को हल्की फुल्की चोटे जरूर आई हैं।

वही, मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की Roadways Bus यात्रियों को लेकर Dehradun से Pauri Garhwal के लिए जा रही थी। इसी दौरान आज यानी की शुक्रवार सुबह लगभग 7:30 बजे लच्छीवाला के पास तेज रफ्तार Bus ने Car को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराए। हादसे में Car बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के समय Car में दो लोग सवार थे, जबकि Bus भी यात्रियों से भरी थी।

बता दे की वही Bus सवार लोगों का आरोप है कि, Bus चालक ने शराब पी रखी थी और वह तेज रफ्तार से Bus चला रहा था। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

यह भी पढ़े- Akshay Kumar ने Amir Khan को दे दी मात, इस मामले में रक्षा बंधन से निकले आगे

लोगों का कहना है कि, पहाड़ जा रही Bus चालक के शराब पीने के चलते पहाड़ी मार्ग पर पहुंचने पर किसी बड़े हादसे की भी आशंका बनी थी। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। Bus चालक का Medical कराने के साथ ही घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Related posts

Dehradun :स्ट्रीट क्राइम करने वाले अपराधियों को दून पुलिस की चेतावनी, हो कितने भी शातिर, नहीं बच पाओगे दून पुलिस की पैनी नजरों से

doonprimenews

देहरादून में भीषण सड़क हादसा, दीपावली की छुट्टी मनाकर लौट रहे यूपी के 10 लोगों समेत 11 घायल

doonprimenews

Dehradun :बोरे में बंद मिली किराएदार की लाश,24दिसंबर से था कमरे का दरवाजा बंद,बदबू आने पर खुला हत्या का राज , मचा हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment