Doon Prime News
tech

ये कंपनी लाई शानदार प्लान, अब सिर्फ 399 के रिचार्ज में मिलेगा 80 तक unlimited कॉल और इंटरनेट

Indian Telecom sector में अब 3 ही प्राइवेट कंपनियां बची है Reliance jio, Airtel,और Vodafone, idea (VI) शामिल है यह तीनों कंपनियां नए नए प्लान पेश करते हैं मगर अब इनके प्लान काफी महंगे हो गए हैं इसलिए आपको बहुत सोच समझकर ही recharge कराने की जरूरत है सबसे अहम बात यह है कि आपको अपनी जरूरत का पता जरूर होना चाहिए अब आपको यहां हम एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसमें आपको केवल 399 में 80 दिनों की validity मिलेगी।

देखिए BSNL का प्लान
सरकारी Telecom कंपनी BSNL भी प्रीपेड प्लान पेश करते हैं जो अन्य कंपनियों की तुलना में सस्ते प्लान ऑफर करती है इसी का 399 रूपये वाला प्लान है जिसमें आपको 80 दिन की वैलिडिटी मिलेगी वहीं हम आगे आपको BSNL 399 वाले प्लान के अलावा कुछ और भी किफायती प्लान की सूचना देंगे।

जानिए क्या है Benefit
399 वाला प्लान असीमित voice calling के साथ 80 दिनों की अवधि के लिए आता है इस प्लान में प्रतिदिन आपको एक जीबी डाटा भी मिलेगा 399 के प्लान में daily 100 SMS भी हैं यह प्लान BSNL tunes और लोकधुन कंटेंट का एक्सेस भी देता है।

देखिए 429 वाला प्लान।
इसी के साथ BSNL का एक 429 रूपये वाला प्लान भी है जो 81 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डाटा के साथ आता है साथ ही यह प्लान अनलिमिटेड voice calling और सोdaily 100 SMS देता है जिनके साथ Eros now entertainment services का एक्सेस भी देता है

447 वाला प्लान।
वही लिस्ट में अगला प्लान है 447 रुपए का प्लान है यह प्लान 100 जीबी हाई स्पीड डाटा प्रदान करता है 100 जीबी डाटा की निर्धारित सीमा के बाद आपको 80 केबीपीएस की स्पीड पर इंटरनेट मिलता रहेगा यह प्लान 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है वेबसाइट पर यह प्लान डाटा वाउचर के साथ है मगर इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 . SMS भी मिलेंगे 447 के प्लान के साथ यूजर्स को BSNL tunes, और Eros now entertainment services का subscription भी मिलेगा।

देखिए 499 वाला प्लान।
साथ ही BSNL अपने यूजर्स के लिए 499 का पैक भी पेश करता है जिस की वैलिडिटी 3 महीने की है 499 रुपए में BSNL 90 दिनों की वैलिडिटी अवधि के लिए प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ असीमित वॉइस कॉल और एसएमएस प्राप्त कर सकते हैं यह प्लान किसी ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ नहीं आता है।

यह भी पढ़े – Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि शेयर।

1498 वाला प्लान
आपको बता दें कि BSNL अपने यूजर्स के लिए इसके अलावा 1 साल की वैलिडिटी के साथ एक प्रीपेड प्लान भी पेश करता है जो केवल दैनिक डाटा बेनिफिट ऑफर करता है आप 1498 के प्लान में डेली 365 दिनों तक 2GB डाटा प्राप्त कर सकते हैं एक और प्लान की बात करें तो BSNL 599 का एक work-from-home वाला प्रीपेड प्लान है डेली 5gb डाटा ऑफर करता है इस डाटा लिमिटेड के बाद आपको 80 केबीपीएस पर इंटरनेट मिलेगा इस योजना की वैलिडिटी 84 दिनों की है उपयोगकर्ता को इस प्लान असीमित कॉल और प्रतिदिन 100 SMS. भी मिलते हैं।

Related posts

अगर आप भी BGMI, PUBG खेलने के शौकीन है, तो यह खबर आपके लिए हैं।

doonprimenews

iPhone 13 पर आया कमाल का ऑफर, मिल रहा है बहुत बड़ा डिस्काउंट, कीमत हो गई है बहुत कम

doonprimenews

एक ऐसी खबर आई सामने जिसे जान आप भी हो जाएंगे हैरान, Google की छोटी गलती के चलते 2 भारतीय हैकर्स को हुआ लाखों का फायदा

doonprimenews

Leave a Comment