Doon Prime News
uttarakhand

Haldwani से शर्मनाक खबर, सुहागरात में Doctor ने पत्नी से बना डाले अप्राकृतिक संबंध, मुकदमा हुआ दर्ज

किशोरी

महिला द्वारा Doctor पति पर सुहागरात में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया गया है। बता दे की खाली इतना ही नहीं बल्कि उसने ससुर, चचिया ससुर व ननदोई पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

बता दे की साथ ही पीड़िता का यह भी कहना है कि दहेज में 50 Lakh रुपये व BMW Car की डिमांड भी की गई है। वही जिसके बाद पुलिस द्वारा महिला के पति के साथ साथ 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

तो वही, कोतवाली में दी गई तहरीर में महिला द्वारा बताया गया कि 29 जून 2020 को उसका विवाह New Delhi निवासी Manik Sharma के साथ हुआ। तब स्वजनों द्वारा सोना, 12 Lakh की हुंडई कार, 3 Lakh के फर्नीचर के साथ साथ भरपूर दहेज दिया गया। महिला का कहना है कि विवाह के बाद ससुराली कम दहेज देने की बात कहकर प्रताडि़त करने लगे। 2 Crore रुपये व आडी या BMW Car की मांग की जाने लगी।

कमरे में घुसकर ननदोई द्वारा की गई गंदी हरकत

बाद में ससुरालियों ने BMW Car व कम से कम 50 Lakh रुपये लाने का दबाव बनाया। आरोप है कि 25 December को 2020 को पति, ननद व सास किसी पार्टी में गए थे। रात को ससुर व चचिया ससुर द्वारा छेड़छाड़ व गलत काम करने की कोशिश की गई। इससे पहले सुहागरात पर Doctor पति द्वारा अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर Video बनाई गई। आरोप है कि 5 January 2021 को ननदोई अपनी पत्नी से मिलने के बहाने उसके कमरे में घुस गया और अकेला पाकर गलत काम किया और पर्स में 10 हजार रुपये जबरदस्ती निकालकर ले गया।

यह भी पढ़े- Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि शेयर।

जानिए किस किस पर दर्ज हुआ मुकदमा

मानसिक व शारीरिक प्रताडऩा के बाद वह मायके आ गई। September 2021 में परिवार न्यायालय हल्द्वानी में तलाक का केस दायर किया है। कोतवाल Harendra Choudhary द्वारा बताया गया कि तहरीर के आधार पर महिला के पति Manik Sharma, सास Rajni Sharma, ससुर Rajendra Sharma, चचिया ससुर Rakesh Sharma, नंदोई Sandeep Sharma व ननद Sonali Sharma पर छेड़छाड़, दुष्कर्म, मारपीट, दहेज उत्पीडऩ, दुष्कर्म आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related posts

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग :फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में हुए बड़े बदलाव, पुराना पेपर हटाया, अब नए प्रश्नपत्रों के साथ होगी परीक्षा

doonprimenews

UKSSSC पेपर लीक में एक नया मोड़ आया सामने , जिसमें एसटीएफ द्वारा तीन पीआरडी कर्मचारियों को किया गिरफ्तार, 10लाख रूपय किए बरामद

doonprimenews

Uttarakhand news- उत्तराखंड वक्फ बोर्ड की बैठक में लिया गया अहम निर्णय, मदरसों को स्मार्ट स्कूल की तर्ज पर चलाया जाएगा

doonprimenews

Leave a Comment