Doon Prime News
dehradun

विधानसभा भर्ती प्रकरण के संबंध में जांच रिपोर्ट कोटिया जांच समिति द्वारा गुरुवार को देर रात विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी भूषण को सौंपी गई , 12 बजे होंगे कई खुलासे

विधानसभा

देहरादून 23 सितंबर यानी आज विधानसभा भर्ती प्रकरण के संबंध में जांच रिपोर्ट कोटिया जांच समिति द्वारा गुरुवार को देर रात विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी भूषण को सौंप दी गई है।

विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि वह 2 दिन के अपने विधानसभा क्षेत्र कोटद्वार में भ्रमण के लिए कार्यक्रम पर थी। गुरुवार देर रात देहरादून उनके शासकीय आवास पर पहुंचने पर जांच समिति ने उन्हें रिपोर्ट सौंप दी है।

यह भी पढ़े – ऋषिकेश में एक रिसोर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी गुमशुदा मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया ग्रिफ्तार

विधानसभा अध्यक्ष ने यह भी बताया कि जांच रिपोर्ट देते हुए जांच समिति की अध्यक्ष डीके कोटिया एसएस रावत एवं अवनेंद्र सिंह नयाल मौजूद रहे। विधानसभा के अध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में आज 12:00 बजे विधानसभा भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगी।

Related posts

देहरादून के मुख्य सचिव ने सचिवालय हेल्पलाइन के अंतर्गत शिकायतों के निस्तारण के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक कर जारी किए निर्देश .

doonprimenews

अंकिता भंडारी की हत्या का हुआ खुलसा, जानिए कैसे की गई हत्या।

doonprimenews

Dehradun:आज देश को मिलेंगे 343युवा अफसर, पीओपी की सलामी लेंगे श्रीलंका के सीडीएस

doonprimenews

Leave a Comment