Doon Prime News
uttarakhand

ऋषिकेश में एक रिसोर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी गुमशुदा मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया ग्रिफ्तार

अंकिता भंडारी

ऋषिकेश से एक खबर सामने आ रही है जो सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनलों पर काफी चर्चा में हैं इन दिनों पौडी गढवाल जिले की यमकेश्वर ब्लॉक स्थित गंगा भोगपुर के वनन्त्रा रिसोर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी 19 वर्षीय के गायब होने का मामला सुर्खियां बटोर रहा है।

जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी है और अब इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पूछ्ताछ की गई है। आपको बता दें कि यह मामला पहले। राजस्व पुलिस के पास था लेकिन इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे लक्ष्मण झुला पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया था, जिसके बाद मामले में लक्ष्मण झूला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़े – यहाँ हुआ बड़ा सड़क हादसा 4 कारे आपस में भीड़ी , पुलिस जवान की मौके पर ही मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रिसोर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने राजो का खुलासा किया है। पुलिस इस मामले का जल्द ही खुलासा कर सकती है। पुलकित आर्या बीजेपी के वरीष्ठ नेता का बेटा बताया जा रहा है जो कि उत्तराखंड सरकार में राज्यमंत्री रह चूके हैं।

Related posts

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित की गई कांस्टेबल भर्ती परीक्षा,413केंद्रों में 1.30लाख उम्मीदवार हुए शामिल

doonprimenews

उत्तराखंड के इस जिले में बेहद बढ़ गया बाघ का खतरा, 25 गांव में लगा कर्फ्यू, स्कूलों की भी छुट्टी घोषित।

doonprimenews

विधानसभा अध्यक्ष अचानक पहुंची अनुभागों में दिए कार्यालय की व्यवस्थाओं को दिए दुरुस्त करने के निर्देश, अधिकारियों में मचा हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment