Doon Prime News
dehradun

अंकिता भंडारी की हत्या का हुआ खुलसा, जानिए कैसे की गई हत्या।

अंकिता भंडारी

यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत रिसॉर्ट में संदिग्ध स्थिति में लापता हुए रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया। मुख्य आरोपी पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है।

पुलिस ने इस मामले में रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरव भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है मुख्य आरोपी पुलकित आर्य हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है। कल शाम वह भी थाना लक्ष्मण झूला पहुंचे थे।

ग्राम श्रीकोट पट्टी नादलस्यू पौड़ी गढ़वाल निवासी 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की गुमशुदगी के संबंध में राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिला अधिकारी पौड़ी गढ़वाल ने सारा माल 22 सितंबर को राजस्व पुलिस थाना से लक्ष्मण झूला पुलिस को सौप दिया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए लक्ष्मण झूला पुलिस ने जल्द कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके केस वर्कआउट कर लिया । 19 सितंबर की सुबह अंकिता अपने कमरे से नहीं मिली जिस के बाद उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।
गुरुवार को यह मामला राजस्व पुलिस से नागरिक पुलिस को सौप दिया गया था। जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर सुयाल के नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले की जांच शुरु कर दी गई थी। मामले में छह लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने रिसॉर्ट में ताला मार दिया था। चीला नहर क्षेत्र में भेजी गई एक टीम।

यह भी पढ़े – बेन स्टोक्स के बाद अब ये 4खिलाड़ी भी ले सकते हैं वनडे से संन्यास, 2023वर्ल्ड कप के बाद करेंगे घोषणा,दो भारतीय खिलाड़ी भी हैं शामिल

इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए लक्ष्मण झूला पुलिस ने रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य पुत्र विनोद आर्य निवासी आर्य नगर हरिद्वार, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। एसएससी पौड़ी यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। एक टीम चीला नहर क्षेत्र में भेजी गई है।

Related posts

सीएम धामी ने लता मंगेशकर और भगत सिंह की जयंती पर किया नमन, अनंत चतुर्दशी की दी शुभकामनाएं

doonprimenews

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (SGRRU)के शिक्षा संकाय ने दिल्ली विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेज के साथ किया एमओयू पर हस्ताक्षर

doonprimenews

Dehradun : पहले व्यक्ति को दिया उधार, फिर उसकी पत्नी संग बनाए नाजायज संबंध, जब मना किया तो करदी हत्या

doonprimenews

Leave a Comment