Doon Prime News
dehradun

मौसम विभाग ने किया भारी बारिश का अलर्ट जारी, यहां जानिए की कहां कहां होने वाली है अगले 4दिनों में भारी बारिश

भारी बारिश

मौसम विभाग ने राज्य देहरादून नैनीताल चम्पावत जनपद में अगले 4 दिन तक भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा पर्वतीय इलाकों में कहीं कहीं बारिश के साथ ओलावृष्टि और आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई है।

मौसम विभाग ने आज राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं कहीं आकाशीय बिजली चमकने और तेज बौछार होने की संभावना जताई है। पर्वतीय क्षेत्रों के कई स्थानों तथा मैदानी इलाकों में कहीं कहीं हल्की हल्की बारिश की संभावना भी जताई है। वही 1 से 3 सितंबर तक राज्य के देहरादून, नैनीताल और चंपावत जनपदों में कहीं कहीं तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी कर सतर्क रहने की सलाह दी है।

यह भी पढ़े – *पड़ोस में रहने वाले लडको ने युवती की पिटाई, युवती की हुई मौत परिवार ने नहीं किया तीन दिन से अंतिमसंस्कार

इसके अलावा पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं कहीं भारी बारिश के चलते आकाशीय बिजली चमकने और ओलावृष्टि की संभावना भी जताई है। जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी करते हुए। सतर्क रहने की सलाह दि हैं।

Related posts

Dehradun :एक कार्यक्रम के सिलसिले में देहरादून पहुंचे सूफी गायक कैलाश खेर, बोले -यदि इस जटिलता का विष पीना सिख गए तो आगे बढ़ते जाएंगे

doonprimenews

Uttarakhand:अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्षों की सूची की जारी, पढ़े पूरी लिस्ट

doonprimenews

Rishikesh :व्यापारियों ने नीलकंठ में दुकानें की बंद, कहा -समस्याओं का सामाधान न होने तक बाजार रहेगा बंद….., शिव भक्तों को करना पड़ा परेशानी का सामना, जानें क्या है मामला

doonprimenews

Leave a Comment