Doon Prime News
uttarakhand

यहां एक विधायक (MLA) और उनके परिजनों को जान से मारने की दी गई धमकी, पढिए पूरी खबर

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि चर्चाओं में रहने वाले Uttarakhand के खानपुर MLA Umesh Kumar Sharma व उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी गई है। खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि जिसके बाद MLA ने Laskar Kotwali में तहरीर दी है. जिसमे उन्होंने Social media के माध्यम से जान से मारने की धमकी देने की बात कही।

बता दे की MLA ने Police को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।Khanpur MLA Umesh Kumar Sharma ने Laskar Kotwali Police को तहरीर देकर बताया कि पिछले कुछ समय से उन्हें व उनके परिजनों को Social media व अन्य माध्यमों से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

साथ ही वही, जिसका आरोप उन्होंने Laskar Kotwali क्षेत्र के Mundkheda Khurd गांव निवासी एक व्यक्ति पर लगाया है। साथ ही Umesh Kumar का कहना है कि इससे पूर्व भी उन्हें कई बार इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं। उन्होंने Laskar Kotwali Police को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद Kotwali in-charge Amarjit Singh ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। जांच के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बता दें कि Khanpur MLA Umesh Kumar Sharma बीते Assembly Election के समय से ही काफी चर्चाओं में रहे हैं.

Related posts

गोवर्धन पूजा के दिन ताकुला ब्लॉक में करीबन आधे घंटे तक आसमान में पत्थरों की हुई बौछार।

doonprimenews

इंस्टाग्राम पर हुई किशोरी से दोस्ती, नशीला पदार्थ पिलाकर लूटी आबरू, कर रहा था ब्लैकमैल, फिर…

doonprimenews

Uttarakhand के लड़के की बल्ले – बल्ले, Dream 11 में कल कमा डाले इतने लाख रुपए

doonprimenews

Leave a Comment