Doon Prime News
dehradun

Dehradun:मंगेतर के साथ घर जा रही थी युवती रास्ता रोक आशिक ने दी जान से मारने की धमकी, भाई भी निकला धोखेबाज

बड़ी खबर इस वक्त की देहरादून से जहाँ एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। इन्हें दिखाकर वह बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोप है कि जब युवती का रिश्ता हो गया तो युवक ने मंगेतर को भी जान से मारने की धमकी दी।


बात यहीं तक नहीं थमी,युवती को बहन मानने वाले युवक ने भी उसे धोखा दे दिया। हर बार समझौते की बात कहते हुए वह आरोपी के पास उसे अकेला छोड़ देता था। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। युवती ने पटेलनगर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। बताया कि उसके घर पर मेरठ निवासी राहुल का आना-जाना था। उसने शादी की बात कहकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया।


वहीं इसके बाद कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने चोरी से उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इसका जब उसने विरोध किया तो राहुल ने उसे जान से मारने की धमकी दी। एक दिन युवती अपने मंगेतर के साथ घर जा रही थी। युवक ने दोनों का रास्ता रोक लिया और मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी। उसने अश्लील वीडियो भी मंगेतर को दिखा दी।

यह भी पढ़े –*श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में चलाया गया स्वच्छता अभियान, छात्रों को किया स्वच्छता के प्रति जागरूक*


बता दें की इसके बाद उसने अपने मुंह बोले भाई गौरा को यह सब बातें बताईं। गौरा ने कहा कि वह उनका समझौता करा देगा। एक दिन गौरा ने युवती को राहुल से मिलने के लिए बुलाया। लेकिन, गौरा वहां नहीं था। केवल राहुल ही मौजूद था। उसने वहां भी जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। एक नहीं बल्कि कई बार गौरा ने इसी तरह धोखा दिया। एसएचओ पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि राहुल और गौरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

कांग्रेस खुद पर अफसोस या गुस्सा करे, अहंकार की दौलत में बिक रहा जमाना

doonprimenews

स्ट्रीट क्राइम पर एसएसपी देहरादून की सख्त रवैये का असर, लूट की घटना का 24 घंटे के अन्दर दून पुलिस ने किया खुलासा।

doonprimenews

Dehradun का ड्रग्स से बुरा हाल, पुलिस ने जारी किए चौकाने वाले आंकड़े, राजधानी में इतने लोग ले रहे है ड्रग्स

doonprimenews

Leave a Comment