Doon Prime News
dehradun

देहरादून डोईवाला में लालतप्पड़ के पास अनियंत्रित होने के कारण बस पलटी, कई यात्री घायल।

road accident

एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि देहरादून के पास डोईवाला में एक बस बेकाबू होकर पलट गयी। इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए हैं। चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस पलटते ही हड़कंप मच गया।

उत्तराखंड की राजधानी के पास बुधवार की सुबह सड़क हादसा हो गया इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है। इन घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसी जानकारी मिली है कि बुधवार तड़के दिल्ली से देहरादून आ रही एक यात्री बस लाल तप्पड़ फन वैली के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने से कई यात्रियों के घायल होने की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें- देहरादून पुलिस को नागल ज्वालापुर से मिला मृतक का शव साथ ही बरामद हुए ब्लैक कार्टेज व और जिंदा कार्टेज मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने जांच के निर्देश किए जारी

घटना सुबह 4:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। चौकी प्रभारी विकेंद्र कुमार ने बताया कि दिल्ली से देहरादून के लिए बस आ रही थी। बस में कुछ यात्री हरिद्वार में उतर गए थे। दुर्घटना के वक्त बस में करीबन चालक और परिचालक समेत 17 यात्री मौजूद थे।
ऐसा बताया जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आने से बस अनियंत्रित हो गई और पलट गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी यात्रियों को रेस्क्यू करना शुरू किया। चार यात्रियों की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। उन्हें 108 की सहायता से एम्स ऋषिकेश में उपचार के लिए भेजा गया है। जबकि दो अन्य घायलों को आपातकालीन वाहन में ही उपचार दिया गया। अन्य लोगों के मामूली चोटे आई है।

Related posts

पड़ोस में रहने वाले लडको ने युवती की पिटाई, युवती की हुई मौत परिवार ने नहीं किया तीन दिन से अंतिमसंस्कार

doonprimenews

घर से मॉल घूमने के लिए निकली 2 नाबालिग लड़कियां पहुंची गेस्ट हाउस में, दुसरे समुदाय के 2 लड़को ने लड़कियों के साथ किया दुष्कर्म

doonprimenews

मसूरी जाने वाले सावधान, आज इस रूट पर जाना होगा बिल्कुल मना, देखिए नया रूट

doonprimenews

Leave a Comment