Doon Prime News
uttarakhand dehradun

गेम के चक्कर मे सगी बहनें देहरादून से पहुंची आसाम, दून पुलिस ने सकुशल किया माता पिता को सपुर्द।

नेहरू कालोनी क्षेत्र से गुमशुदा 02 सगी बहनो को दून पुलिस ने असम से किया सकुशल बरामद।

मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान बडी बहन की असम में किसी से हो गई थी दोस्ती, जिससे मिलने घरवालों को बिना बताये छोटी बहन को लेकर असम पहुंच गई थी युवती।

दिनाँक 22-02-2024 को वादी निवासी नेहरू कालोनी द्वारा थाने पर आकर सूचना दी कि उनकी दोनो पुत्रियां बिना बताये घर से कहीं चली गई हैं। जिस पर थाना नेहरू कालोनी पर तत्काल दोनो युवतियों की गुमशुदगी पंजीकृत कर युवतियों की बरामदगी हेतु टीम गठित की गई।

यह भी पढे-देहरादून से अयोध्या अमृतसर और वाराणसी के लिए हवाई सेवा होंगी शुरू,इस दिन से शुरू होगा तीनों सेवाओं का शुभारंभ।

गठित टीम द्वारा सुरागरसी-पतारसी करते हुए इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के माध्यम से दोनो युवतियों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की गई तो उक्त दोनो युवतियों के असम में होने की जानकारी पुलिस टीम को प्राप्त हुई, जिस पर तत्काल टीम को युवतियों की सकुशल बरामदगी हेतु असम रवाना किया गया। टीम द्वारा असम पहुंचकर उक्त युवतियों के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित कर उन्हें सकुशल बरामद किया गया। गुमशुदा युवतियों से पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि वह अपने मोबाइल पर लीजेण्ड गेम खेलती हैं तथा उक्त मोबाइल लीजेण्ड गेम के माध्यम से उनकी असम में किसी से फ्रेंडशिप हो गई थी, जिससे मिलने के लिये वो असम आई थी। दोनो युवतियों को वापस देहरादून लाकर सकुशल उनके माता-पिता के सुपुर्द किया गया।

Related posts

बदल गया है CBSE term 1 exam का इस विषय का result, बोर्ड ने जारी किया बड़ा अपडेट

doonprimenews

केदारनाथ में यात्रियों को ले जाने वाले पांच हेलीकॉप्टर पर लगा भारी जुर्माना, ऑडिट के दौरान सामने आई गड़बड़ियां

doonprimenews

Uttarkashi Tunnel Rescue News- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उत्तरकाशी टनल हादसे से किए गए श्रमिकों से की बात, जज्बे को किया सलाम

doonprimenews

Leave a Comment