एशिया कप के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11,इन दिग्गज खिलाडियों के साथ पाकिस्तान को धूल चटायेगा भारत - Doon Prime News
Doon Prime News
sports

एशिया कप के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11,इन दिग्गज खिलाडियों के साथ पाकिस्तान को धूल चटायेगा भारत

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हर मैच को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता बनी रहती है फिर चाहे वो T20 मैच हो या फिर वनडे।बता दें की ICC टी 20 वर्ल्ड कप के बाद से दोनों टीम आमने -सामने नहीं हुई है।एशिया कप में एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी।सोमवार को ही चयनकर्ता एशिया कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर चुके हैं।
आपको बता दें की एशिया कप में दर्शकों को भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार नहीं बल्कि तीन -तीन बार भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।इस सीरीज से पहले हम आपको बताएंगे की आखिर किस संभावित प्लेइंग 11के साथ भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में मैदान में उतरेगी।
बता दें की रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करते हुए नज़र आ सकते हैं।केएल राहुल IPL के बाद से चोटिल होने के चलते टीम से बाहर चल रहे थे हालांकि एशिया कप 2022के लिए अब उनकी टीम में वापसी हो गयी है।वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में उनको चुना गया था लेकिन कोरोना संक्रमित होने के चलते उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था।विराट कोहली के फार्म में वापसी का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। ब्रेक के बाद वह टीम में लौटे हैं और तीसरे नंबर पर खेलते नजर आ सकते हैं। शानदार फार्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव और रिषभ पंत मिडिल आर्डर में पूर्व कप्तान के साथ होंगे।
रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या टीम में बतौर आलराउंडर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। दोनों ही खिलाड़ी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते आए हैं। हार्दिक की वापसी शानदार रही है और जडेजा की फिरकी यूएई में टीम के काम आ सकती है।बता दें की भुवनेश्वर कुमार के साथ अर्शदीप सिंह तेज़ गेंदबाज़ी करते हुए नज़र आएंगे।इनको हार्दिक पांड्या का हाथ भी मिल सकता है।स्पिनर में युजवेंद्र चहल के साथ जडेजा, अश्विन या फिर रवि बिश्नोई में से कोई एक साथ होगा।
एशिया कप के लिए संभावित प्लेइंग 11:-
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन या रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

Related posts

104 मीटर का आसमानी छक्का मारकर स्टोइनिस ने जीत लिया इस लड़की का दिल, देखिए वीडियो

doonprimenews

FIFA WORLD CUP 2022 : Argentina vs France, फाइनल हुआ खत्म जानिए कितने गोलों से जीता अर्जेंटीना ने फीफा विश्वकप

doonprimenews

नौ फरवरी से शुरू होगी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज,तैयारी में जुटी टीम इंडिया, जमकर बहाया पसीना

doonprimenews

Leave a Comment