Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता, बेरोजगार युवा को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले दो अभियुक्त हुए गिरफ्तार।

गिरफ्तार

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां प्रदेश के युवा बेरोजगारों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने दो अभियुक्तों को ऋषिकेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि दोनों अभियुक्तों ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर ऋषिकेश से करीब 7 युवकों को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी की है…..

बता दें कि ऋषिकेश के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना ऋषिकेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी होने के मामले में शिकायत दर्ज की थी जिसके आधार पर थाना ऋषिकेश पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया….. इस टीम को जानकारी मिली की ठगी करने वाले तीनों अभियुक्त हरिद्वार के रोशना बाद में रह रहे हैं….

वहीं,सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने तत्काल कार्यवाही करते हुए हरिद्वार पुलिस के सहयोग से हरिद्वार के रोशनाबाद से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस मामले में एक अभियुक्त अभी भी फरार बताया जा रहा है पुलिस तीसरे अभियुक्त की भी तलाश कर रही है दरअसल ऋषिकेश के रहने वाले करीब 7 लोगों से तीन व्यक्तियों ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर करीब 44 लाख रुपए की ठगी की है।

आपको बता दें कि एसएसपी देहरादून ने कहा है कि इन दोनों अभियुक्तों पर पुलिस गैंगस्टर एक्ट लगाएगी साथ ही पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है जो इस पूरे रैकेट को अंजाम दे रहे थे…… दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी देहरादून में ₹10000 का नगद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है।

Related posts

उत्तराखंड में करवा चौथ पर महिला कर्मचारियों के लिए एक नवंबर को छुट्टी घोषित

doonprimenews

उत्तराखंड में पहुंचे प्रसिद्ध गायक सोनू निगम , देखते ही फंस ने घेरा

doonprimenews

DIG गढ़वाल परिक्षेत्र ने गंगनानी में एसडीआरएफ और पुलिस टीम तैनात करने की दी स्वीकृति, जाना उत्तरकाशी में घायलों का हालचाल

doonprimenews

Leave a Comment