Doon Prime News
haridwar

यहाँ एक युवक ने मानसिक रूप से बीमार और 6 महीने की गर्भवती महिला के साथ की एसी शर्मनाक हरकत, जिसे सुन आप भी हो जाएंगे हैरान .

महिला के साथ किया

उत्तराखंड के हरिद्वार से एक शर्मनाक हरकत सामने आई है, हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र की एक पॉश सोसाइटी से लापता हुई मानसिक रूप से विक्षिप्त गर्भवती महिला को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र की एक कार पार्किंग से महिला को बरामद किया और आरोपी युवक को हिरासत में लिया। आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में पुलिस जुट गई है।
खबर के मुताबिक 3 दिन पहले क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक कंपनी में कार्यरत उच्चाधिकारी ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी गर्भवती पत्नी बिना बताए घर से लापता हो गई है।

पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की। हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को जब पुलिस ने खंगालना शुरू किया तो ज्वालापुर पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली कि लापता महिला को एक युवक अपने साथ लेकर कार पार्किंग में पहुंचा है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुँचकर महिला को वहाँ से बरामद किया। और उसे वहाँ लेकर पहुंचे युवक को अपनी हिरासत में लिया।

कोतवाली लाकर की गई पूछ्ताछ में युवक ने बताया कि हाईवे पर बनी विशाल शिव मूर्ति के पास कुछ युवकों ने महिला को घेर रखा था, जिसे वह उनके चुंगल से निकलकर अपने साथ होटल ले गया था जिसके बाद उनके शारीरिक संबंध स्थापित हुए।

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मानसिक रूप से बीमार छह महीने की गर्भवती महिला को होटल में ले जाकर और बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया गया।

युवक ने महिला को पुलिस को सौंप दिया। आरोपी खुद भी मानसिक तौर पर ठीक ना होने की बात कहते हुए खुद को शराब का आदि बता रहा है।

यह भी पढ़े – यहाँ कॉलोनी में मगरमच्छ घुसने से लोगो में फेली सनसनी .

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक का नाम आशीष पुत्र बलराज निवासी साकेत को लानी कोतवाली शहर बिजनौर है। जिसके खिलाफ़ दुष्कर्म करने के आरोप में कार्रवाई की जा रही है। महिला का भी बयान कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related posts

30 दिसंबर को हल्द्वानी में है पीएम मोदी की जनसभा, आज CM धामी लेंगे तैयारियों का जायजा

doonprimenews

Roorkee:जब अर्थी से अचानक उठकर बोला मुर्दा,उड़े लोगों के होश………… फिर हुई मौत

doonprimenews

हर की पैड़ी पर फिर हुड़दंगियों का आतंक,3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment