Doon Prime News
uttarakhand dehradun

Dehradun BREAKING NEWS : मम्मी-पापा मुझे माफ करदो, मैं थक चुकी हूं… नोट लिखकर 19 साल की लड़की ने मौत को लगाया गले

मम्मी-पापा मुझे माफ करदो….मैं थक चुकी हूं..अब जीना नहीं चाहती। ये सब बातें एक कागज पर लिखकर 19 साल की संजना शर्मा ने बुधवार शाम को मोहब्बबेवाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह अपने भाई के साथ घर पर थी और जब उसके माता-पिता घर आए  उन्होंने संजना को फोन किया लेकिन उसने नहीं उठाया। वह घर आए तो कमरे का दरवाजा बंद था। खिड़की से देखा तो उनके होश उड़ गए। संजना चुन्नी के सहारे फांसी पर लटकी थी। दरवाजा तोड़कर संजना को उतारा और अस्पताल ले गए। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, संजना ने आत्महत्या करने से पहले एक चिट्ठी लिखी थी. चिट्ठी में उसने लिखा है कि , मम्मी-पापा मुझे माफ करदो….मैं थक चुकी हूं..अब जीना नहीं चाहती, पुलिस इस चिट्ठी की जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

संजना के आत्महत्या की खबर से मोहब्बबेवाला में शोक की लहर दौड़ गई है. उसके पड़ोसी और दोस्त उसकी मौत पर स्तब्ध हैं. वे समझ नहीं पा रहे हैं कि इतनी कम उम्र में उसने ऐसा कदम क्यों उठा लिया.

संजना के आत्महत्या की घटना ने एक बार फिर इस बात पर ध्यान खींचा है कि आत्महत्या एक गंभीर समस्या है. हर साल भारत में लाखों लोग आत्महत्या करते हैं. आत्महत्या के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन सबसे आम कारणों में तनाव, अवसाद और मानसिक बीमारी शामिल हैं.

यदि आप आत्महत्या के बारे में सोच रहे हैं, तो कृपया ऐसा कदम ना उठाएं. आप अकेले नहीं हैं. ऐसे लोग हैं जो आपकी परवाह करते हैं और जो आपकी मदद करना चाहते हैं. कृपया किसी मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर से संपर्क करें या आत्महत्या रोकथाम लाइफलाइन पर कॉल करें.

Related posts

Dehradun: शहर और देहात के मेडिकल स्टोर पर ताबड़तोड़ छापे, पुलिस ने की 427 स्टोर की चेकिंग, 60 बंद कराए। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Dehradun Breaking- देहरादून के इस महत्वपूर्ण इलाके में आबकरी विभाग के प्रवर्तन टीम ने शराब से भरे एक बड़े अवैध गोदाम को पकड़ा, पुलिस भी है सवालों के घेरो में

doonprimenews

‘जब राज्य बना, तब अटल…’ PM Modi की रैली से पहले CM Dhami ने गिना दीं ये बातें; बोले- विपक्ष में बढ़ी बेचैनी

doonprimenews

Leave a Comment