Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- देहरादून के इस महत्वपूर्ण इलाके में आबकरी विभाग के प्रवर्तन टीम ने शराब से भरे एक बड़े अवैध गोदाम को पकड़ा, पुलिस भी है सवालों के घेरो में

Dehradun

राजधानी Dehradun बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Dehradun के Majri Mafi area में Excise department के Enforcement team द्वारा रेड करते हुए शराब से भरे एक बड़े illegal warehouse को पकड़ा गया है। वही, मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया की बीते 1 साल से इस गोदाम से बाहर लाई गई शराब को वितरित किया जा रहा था।

साथ ही वहीं विभाग के अधिकारियों को यह भी शक है कि क्या पता इस शराब में मिलावट कर के भी आगे वितरित की जा रही हो क्योंकि मौके से रैपर आज भी और पैकेजिंग का सामान भी मिला है। बता दे की Dehradun के बिल्कुल महत्वपूर्ण इलाके में स्थित होने के चलते इस बड़े साला गोदाम के पकड़े जाने के बाद सबसे बड़ा सवाल पुलिस पर उठ रहा हैं कि आखिर उसे इतनी बड़ी जानकारी कैसे नहीं मिल पाई।

यह भी पढ़े- Uttarakhand news- Uttarakhand में यहाँ स्कूल के बाथरूम की छत गिरने से हुआ बड़ा हादसा, एक बच्चे की हुई मौत

आबकारी निरीक्षक Reena, Deputy Excise Inspector Umrao Rathore, Head Constable Rakesh Nath, Preeti, Govind, Aftab, Hisham, Neelam, Jyoti were also involved. साथ ही मौके पर संयुक्त आबकारी आयुक्त गढ़वाल मंडल रमेश चौहान भी पहुंचे।

Related posts

Dehradun : ‘ मेरा बूथ सबसे मजबूत ‘ कार्यक्रम के बाद आपस में ही लड़ पड़े भाजपा कार्यकर्ता,सीएम धामी के सामने ही खूब लात घूंसे चलाए

doonprimenews

Weather Update- मौसम विभाग में फिर मौसम को लेकर जताई आशंका, अगले तीन दिन बिगड़ा रहेगा मौसम

doonprimenews

विधानसभा मानसून सत्र 2023:दूसरे दिन अनुपूरक बजट पेश करने के साथ ही सत्र सम्पन्न होने की चर्चा

doonprimenews

Leave a Comment