Doon Prime News
pithoragarh

शिक्षक ने की शर्मसार करने वाली हरकत,घर में घुसकर किया दुष्कर्म करने का प्रयास, नाबालिग पर बनता था प्राइवेट फोटो भेजने का दबाव

खबर पिथौरागढ़ से आ रही है जहाँ एक शिक्षक ने ऐसी हरकत की है जिसके चलते पूरे शिक्षक समाज पर से अब लोगों का भरोसा उठने लगा है। जी हाँ, इस शिक्षक पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और इसके बाद जेल भेज दिया है।


पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की जिसमें नाबालिग द्वारा बताया गया की शिक्षक कंप्यूटर कक्ष में उसके साथ छेड़खानी किया करता था और प्राइवेट फोटो भेजने के लिए भी जबरदस्ती करता था।


दरअसल क्षेत्र में रहने वाले एक आदमी ने 12अगस्त को थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी और तहरीर दी थी की 9अगस्त को 12.30बजे करीब रात में एक व्यक्ति उनके घर में घुस गया था।जबतक परिवार के और लोगों बाहर आए तबतक आरोपी फरार हो चुका था।उन्होंने जब अपनी नातिन से पूछा तो उसने बताया की वो व्यक्ति कोई और नहीं अपितु उनकी कक्षा का आईटी शिक्षक था जिसका नाम चंद्रभुवन टम्टा है।


शिक्षक अक्सर लड़की के साथ कंप्यूटर कक्ष में छेड़खानी किया करता था और इस बात की शिकायत किसी और से करने पर लड़की को जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देता था।लड़की ने यह भी बताया की उक्त व्यक्ति उसको whatsapp पर व्यक्तिगत फोटो भेजने के लिए परेशान करता था। और नौ अगस्त को उसने कमरे में घुसकर दुष्कर्म करने की भी कोशिश करी थी।उसके शोर मचाने पर वह मौके से भाग गया।

यह भी पढ़े -*Dehradun BREAKING NEWS : मम्मी-पापा मुझे माफ करदो, मैं थक चुकी हूं… नोट लिखकर 19 साल की लड़की ने मौत को लगाया गले*


बता दें की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चंद्र भुवन उर्फ चंद्र भुवन टम्टा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है । 14 अगस्त को थानाध्यक्ष जाजरदेवल प्रकाश चंद्र पांडेय के नेतृत्व में एसआई आरती ने चंद्र भुवन उर्फ चंद्र भुवन टम्टा (26) निवासी ग्राम पोस्ट जजुराली हाल निवासी विवेकानंद कालोनी घुपौड़ को लछैर तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

पिथौरागढ़ में धारचूला मुख्यालय के गांधी चौक की दुकानों में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment