Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun Breaking- देहरादून में यहां बारिश ने ढाया कहर, आया सैलाब और भरभराकर गिर गया मकान

Dehradun से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Dehradun के Vikas Nagar में मंगलवार को बारिश ने जमकर कहर बरपाया। बता दे की Vikas Nagar के Village Gate में देर रात बारिश के कारण एक मकान भरभराकर गिर गया। कहा जा रहा है की जिस वक्त घटना हुई परिवार घर के अंदर ही सो रहा था। मकान गिरता देख वहां चीख पुकार मच गई। हालांकी गनीमत की बात तो यह रही की इस दौरान हादसे में परिवार बाल-बाल बच गया।

साथ ही वही जानकारी के अनुसार बताया गया कि, मंगलवार करीब 4:30 बजे अकबर पुत्र असगर निवासी ग्राम कुंजा ग्रांट अपनी पत्नी आश्मीन व 10 वर्षीय पुत्र समद के साथ घर के भीतर सो रहे थे। तभी गांव के बीच से होकर जाने वाली Asan river के पास एक बरसाती नाले के बहाव का रुख उनके घर की तरफ मुड़ गया। सैलाब ने कुछ ही मिनटों में पूरे घर को तहस-नहस कर दिया। घटना से घबराए परिजन उठ कर बाहर भागे।

वहीं कहा जा रहा है की, नाले के पानी से Kunja Grant में कई घरों को नुकसान पहुंचा है। कई घरों में पानी भरने से भारी नुकसान हुआ है.

Related posts

Big Breaking- घर से Laptop व Headphone चोरी करने वाली महिला अभियुक्ता चुराए हुए सामान के साथ गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand: प्रथम चरण में कल यानी 19 अप्रैल को होगा प्रदेश में चुनाव,55 प्रत्याशी चुनावों में आजमाएंगे अपना भाग्य

doonprimenews

Uttarakhand Cabinet meeting Today- आज कैबिनेट में राजस्व, विधायी, कार्मिक, वित्त विभाग से जुड़े अन्य प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

doonprimenews

Leave a Comment