Doon Prime News
pauri

kotdwar :रिखणीखाल विकासखंड में घूम रहे दूसरे बाघ को भी वन कर्मियों ने ट्रैंकुलाइज किया, ग्रामीणों ने राहत की सांस ली

खबर कोटद्वार के रिखणीखाल विकासखंड में आतंक का पर्याय बने दूसरे बाघ को भी पकड़ लिया गया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। एक बाघ को 26 अप्रैल को ट्रेंकुलाइज कर लिया गया था। तब से उसका साथी दूसरा बाघ इस क्षेत्र में लगातार घूम रहा था। जिससे लोगों में दहशत का माहौल था।


जी हाँ,डीएफओ गढ़वाल स्वप्निल अनिरुद्ध ने बताया कि सोमवार को वन कर्मियों की टीम बाघ को ट्रैंकुलाइज करने के लिए तैनात की गई थी। जिसके बाद देर रात गाड़ियों पुल के पास बाघ को ट्रेंकुलाइज कर लिया गया। अब टीम ने उसे कॉर्बेट पार्क भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े –*Dehradun Breaking- देहरादून में यहां बारिश ने ढाया कहर, आया सैलाब और भरभराकर गिर गया मकान*


बता दें की रिखणीखाल ब्लॉक के बाघ प्रभावित इलाके के स्कूलों में सोमवार को 65 फीसदी बच्चे ही उपस्थित रहे। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के स्कूलों में बच्चों को छोड़ने और ले जाने के लिए अभिभावक खुद लगे हुए हैं। दूरदराज के रास्तों वाले स्कूलों में बच्चों को भेजने में लोग खतरा महसूस कर रहे हैं। डल्ला और लड्वासैंण से गाडियूंपुल के पास जूनियर हाईस्कूल में बच्चे नहीं आ रहे हैं।

Related posts

पौड़ी गढ़वाल :पाबौ के ग्राम थापली में हुआ दर्दनाक हादसा, मकान में लगी आग, बुजुर्ग दंपती जिंदा जले

doonprimenews

Uttarakhand :दोस्तों के साथ लैंसडौन की खूबसूरत वादियों के बीच पहुंचे अभिनेता अनुपम खेर, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़, देखें तस्वीरें

doonprimenews

सिद्धबली मेले को सकुशल सम्पन्न करने हेतु किया गया रूट डाईवर्ट

doonprimenews

Leave a Comment