Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- घर से Laptop व Headphone चोरी करने वाली महिला अभियुक्ता चुराए हुए सामान के साथ गिरफ्तार

Laptop

वादी दिनेश कौशिक द्वारा थाना डालनवाला पर तहरीर दी कि दिनांक 12-06-22 को प्रातः करीब 5 बजे उनके घर से एक महिला बाहर जाती हुई दिखी, जिस पर उन्होंने अपने घर पर चैक किया तो एक Laptop व उसके साथ रखा Headphone गायब था।उक्त तहरीर के आधार पर थाना डालनवाला पर मु0अ0सं0-156/22 धारा-380 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

घटना के शीघ्र अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी डालनवाला द्वारा मार्गदर्शित किया गया। जिस पर थाना डालनवाला में प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा चोरी के अनावरण हेतु घटना के संबंध में वादी व उसके घर वालों से पूछताछ की तो उनके द्वारा बताया कि एक महिला सुबह के समय उनके घर से बाहर निकली थी।

जिस पर वादी व उसके परिवार जनों से महिला का हुलिया प्राप्त हुआ,तत्पश्चात गठित टीम को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से अवलोकन करने पर वादी पक्ष के अनुसार बताए गए हुलिए की महिला का आना-जाना ज्ञात हुआ।जिस पर पुलिस टीम द्वारा शहर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर अज्ञात महिला को ट्रेस करते हुए दिनांक 14-06-22 की शाम को प्रिंस चौक के पास कचहरी रोड से वादी के चुराए हुए सामान के साथ गिरफ्तार किया। अभियुक्ता को आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

नाम पता अभियुक्ता

तमन्ना गुप्ता पुत्री स्व0 सुनील गुप्ता निवासी कचहरी रोड निकट प्रिंस चौक थाना कोतवाली नगर देहरादून उम्र 19 वर्ष।

बरामदगी का विवरण

01 Laptop Dell Company
01 Headphone ज़ेब्रा कंपनी
(अनुमानित कीमत ₹ 50000)

यह भी पढ़े- Priyanka Chopra और nick john का प्राइवेट वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।

पुलिस टीम

SI प्रवीण पुंडीर चौकी प्रभारी आराघर
SI मनोज भट्ट
LSI सरिता बिष्ट
C 917 विजय

Related posts

Weather Update :अगले तीन -चार दिनों में गर्मी से मिलेगी राहत,हल्की बारिश की संभावना,28फरवरी से फिर होगी तापमान में वृद्धि

doonprimenews

Uttarakhand :आफत बनकर बरस रही बारिश, जगह -जगह सड़कें हुई ध्वस्त,भूस्खलन होने से यातायात हुआ ठप, देखें तस्वीरें

doonprimenews

Uttarakhand News- गुरुवार को उत्तराखंड पहुंचेंगे उपराष्टपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar), गंगोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के करेंगे दर्शन

doonprimenews

Leave a Comment