Doon Prime News
crime

Big Breaking- नोट डबल करने के नाम पर हुई धोखाधड़ी, 15 लख रुपए का लगाया चूना

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Hariyana के Kurukshetra के Shahabad में नोट डबल करने का लालच देकर बदमाश Uttarakhand के युवकों से 15 लाख लेकर फरार हो गए। बता दे की Police में दर्ज शिकायत में Vinayak Chauhan resident Pithu Dehradun ने कहा कि उसके दोस्त अभय ने उसे पैसे डबल करने की बात बताई थी। उसने बताया था कि उसका दोस्त Ritesh Resident Sahlehari District Saharanpur UP के दोस्त रोहित उर्फ विक्रम और विवेक नकली नोट बनाते हैं। यह उनके पैसे लेकर उनको डबल नकली नोट देंगे।

जिसके बाद लालच आकर उसने 9 और अभय ने 6 lakh का इंतजाम करके रोहित से करनाल में मिले। विश्वास दिलाने के लिए रोहित ने उनको 100-100 रुपये कुल 47 नकली नोट मार्केट में चलाने के लिए दिए थे। इन पैसों को लेकर उसने पंप से गाड़ी में पेट्रोल भरवाया। तब यह नोट आसानी से चल गए।

वही, विश्वास होने पर Rohit ने उनको कुरुक्षेत्र के पास बुलाया। यहां से रोहित उनकी गाड़ी में बैठ गया और Chadhuni Flyover पर गाड़ी को रुकवा लिया। तभी एक Swift car उनके आगे आकर रुकी और अभय ने उस कार की पिछली सीट पर बैठकर रोहित को 15 lakh रुपये गिनवा दिए।

अभय बेग लेकर अपनी गाड़ी की तरफ आने लगा तो रोहित ने एकदम से बैग छीनकर अपनी गाड़ी में रख दिया। इतनी देर में एक अन्य गाड़ी आकर रुकी, जिसमें से 5-6 युवक उतरे अभय के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। अभय किसी तरह उनसे छूटकर अपनी कार में आ गया और उसने कार दौड़ा ली। आरोपियों ने उनका पीछा भी किया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related posts

पूरे परिवार ने मिलकर करी बड़े बेटे की गला काटकर हत्या, पुलिस को नहीं होने दी कानों कान कोई खबर

doonprimenews

शर्मनाक हरकत देवर जेठ और ससुर ने की बहू के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, एसएसपी ऑफिस पहुंच बहु ने सुनाई आपबीती.

doonprimenews

यूपी के बांदा में चरवाहे का शव खून से लथपथ अवस्था में पंचायत भवन में मिलने से इलाके में फेली सनसनी

doonprimenews

Leave a Comment