Doon Prime News
uttarakhand

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, हल्द्वानी में रची गई थी साजिश

बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है जहाँ उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने का मामला सामने आया है। जी हाँ बता दें की कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले में जांच शुरू कर दी है। इधर, एसपी सिटी मनोज कत्याल ने सितारगंज कोतवाली पहुंचकर मामले की पूरी जांच की। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।


आपको बता दें की नगर के वार्ड 11 बाईपास रोड निवासी कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के प्रतिनिधि उमाशंकर दुबे कोतवाली पहुंचे जहाँ उन्होंने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि कैबिनेट मंत्री की हत्या करने की साजिश हल्द्वानी जेल में चार महीने पहले रची गई थी। आरोप लगाया कि हीरा सिंह गेहूं चोरी मामले में अपनी गिरफ्तारी और खनन का कारोबार बंद होने के लिए कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को जिम्मेदार मानता है।


वहीं तहरीर में इस बात का जिक्र भी किया गया है कि हल्द्वानी जेल में आरोपी की यूपी निवासी सतनाम से मुलाकात हुई। उसने सतनाम से कहा कि मंत्री की हत्या करनी है, चाहे जितने रुपये खर्च हो जाएं।

सतनाम ने अपने दोस्त किच्छा के मो. अजीज उर्फ गुड्डू को बड़ा अपराधी बताते हुए उसे सुपारी देने की बात कही। साथ ही उसके जेल से बाहर निकलने पर एक अन्य साथी हरभजन सिंह के गुड्डू से मिलवाने की बात कही।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand Weather Update- मौसम विभाग द्वारा 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए इन सभी जिलों में येलो अलर्ट किया गया जारी


इस तरह हीरा अपने साथियों के साथ मंत्री की हत्या की साजिश रच रहा था। जेल से छूटकर आए हीरा पर नजर रखी तो उसे कैबिनेट मंत्री की सभाओं में रेकी करते हुए देखा गया। पुलिस ने मंत्री के प्रतिनिधि उमाशंकर की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

क्या बाघ की होगी घर वापसी ? राजाजी का बाघ लौट सकता है । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Uttarakhand :एक राज्य, एक प्रवेश के तहत हुआ शुभारंभ, अब 12वीं के बाद उच्च शिक्षा के लिए समर्थ पोर्टल से होंगे दाखिले

doonprimenews

STF, एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स टीम द्वारा 97 ग्राम स्मैक के साथ किया गया दो अभियुक्तों को गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment