Doon Prime News
uttarpradesh

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर भड़के हिंसा और सांप्रदायिक तनाव के दंगे, भाजपा नेता डॉ सुकांत मजूमदार ने शेयर कि वीडियो

सांप्रदायिक

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर भड़के हिंसा और सांप्रदायिक तनाव के दंगे। यहाँ के मोमिनपुर इलाके में बीती रात को समुदायों के बीच तनाव पैदा हो गया। इसके बाद जमकर हिंसा व तोड़फोड़ की गई। कई वाहनों को तोड़ दिया गया, जिसके बाद पूरे इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। इधर, सांप्रदायिक तनाव के बीच भाजपा नेता से विंदू अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिख कर केन्द्रीय बल तैनात करने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मिलाद- उन- नबी के मौके पर रात मोमिनपुर में इकबालपुर में अचानक हिंसा फैल गई। यहाँ के एक समुदाय के लोगों ने इकबालपुर थाने को घेर लिया, जिसके बाद बेकाबू भीड़ ने सड़क पर खड़े वाहनों के अलावा आसपास की दुकानों में भी तोड़फोड़ कर दी। कई जगहों पर पत्थरबाजी व बम फेंकने की भी खबरें सामने आई है। इसके बावजूद पूरे इलाके में आरएफ को तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़े – Uttarakhand Breaking- नहीं रहे समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav), गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हुआ निधन

ममता सरकार बड़े भाजपा ने लगाया आरोप कार्रवाई नहीं कर रहीं ममता सरकार?
मोमिनपुर में फैली हिंसा व तनाव के बाद भाजपा नेता डॉ सुकांत मजूमदार अपने ट्वीट हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सड़क पर कई वाहन वहाँ पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं उन्होंने ताना कसते हुए लिखा है कि एक शांतिप्रिय समुदाय द्वारा अपने त्योहार मिलाद- उन – नबी को मनाते हुए हिंदुओं की दुकान व बाइकों को तोड़ा गया। हमेशा की तरह सीएम ममता बेनर्जी ने कोई कार्रवाई नहीं की और उन लोगों को खुला छोड़ दिया।

Related posts

Breaking News- कानपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, हृदयपुर पामा के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, भाई- बहन समेत चार की मौत

doonprimenews

दरोगा की शर्मनाक हरकत, यहां एक युवक ने नशे में धुत एक युवक के ऊपर तानी पिस्तौल।

doonprimenews

एक बार फिर सेलफ़ी का क्रेज एक युवक को ले डूबा।

doonprimenews

Leave a Comment