Doon Prime News
uttarakhand dehradun

हरिद्वार में पुलिसकर्मी ने प्रेमिका की सगाई की खबर सुनकर कर ली आत्महत्या

हरिद्वार, 30 अक्टूबर 2023: जनपद हरिद्वार के बीएसएम तिराहे के पास स्थित एक मकान की छत की कुंडी से लटक कर एक पुलिसकर्मी ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान साइबर थाना देहरादून में तैनात मुख्य आरक्षी नरेश के रूप में हुई है।

प्रारंभिक पड़ताल में जानकारी मिली है कि नरेश चंद की सीपीयू में तैनात महिला आरक्षी से गहरी मित्रता/प्रेम प्रसंग था। महिला मित्र की सगाई तय होने की जानकारी मिलने पर नरेश चंद बीएसएम तिराहे के पास स्थित महिला आरक्षी के किराये के आवास पर पहुंचा था। किन्तु महिला मित्र के वहां न मिलने एवं सगाई होने की खबर से क्षुब्ध होकर नरेश चंद ने आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग की जानकारी

पुलिस के अनुसार, नरेश चंद की सीपीयू में तैनात महिला आरक्षी से गहरी मित्रता/प्रेम प्रसंग था। दोनों के बीच शादी करने की बात भी चल रही थी। लेकिन महिला आरक्षी की सगाई तय होने की खबर से नरेश चंद काफी परेशान थे।

Related posts

ऑनलाइन व्यापार के खिलाफ सड़क पर उतरे केमिस्ट, व्यवसाय चौपट करने का लगाया आरोप

doonprimenews

Uttarakhand News- हेंवल घाटी (Hanwal Valley) क्षेत्र में संचालित कैंपों में फैला सन्नाटा, पांच पर्यटकों की मौत के बाद लगी रोक

doonprimenews

Rishikesh :एम्स में करी गई कोविड स्क्रीनिंग ओपीडी की शुरुआत,सुबह नौ से शाम के पांच बजे तक होगी मरीजों की जांच

doonprimenews

Leave a Comment