Doon Prime News
entertainment

AliaBhatt और Ranbir Kapoor के बाद Bipasha Basu और Karan Singh Grover के घर में नन्ही परी के आ जाने से गूंजी किलकारी .

Bipasha basu

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक खुशखबरी सामने आई है। AliaBhatt और Ranbir Kapoor के बाद Bipasha Basu और Karan Singh Grover भी माता-पिता बन गए हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री Bipasha Basu ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया है। Bipasha Basu 46 साल की उम्र में मां बनी।आपको बता दें कि Bipasha Basu और Karan Singh Grover बॉलीवुड जगत के पावर कपल में से एक हैं और अब इनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए दोनों को बधाई दे रहे हैं।

Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने अब तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया। लेकिन कपल की टीम की तरफ से यह जानकारी फैंस को दे दी गई है और बताया गया है कि Bipasha Basu और Karan Singh Grover के घर नन्ही परी आई है, जिसके बाद से ही Bipasha Basu और Karan Singh Grover को बधाइयाँ मिलनी शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं। हालांकि, अब हर कोई Bipasha Basu की नन्ही परी को देखने का इंतजार कर रहे है।

Bipasha Basu ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान सोशल मीडिया पर किया था। इसी दौरान अभिनेत्री ने अपने पति Karan Singh Grover के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था । इस पोस्ट को शेयर करने के साथ Bipasha Basu ने कैप्शन में लिखा था, की ‘एक नया टाइम, नया फेज…एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेड जोड़ दिया है। यह हमें पहले से भी ज्यादा कंप्लीट कर रहा है। हमने अपने जीवन की शुरुआत अलग-अलग की, फिर हम मिले और तभी से हम दोनों साथ हैं। सिर्फ दो लोगों के लिए यह बहुत ज्यादा प्यार है, जो थोड़ा अनफेयर लगता है। इसलिए अब हम जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं।’

यह भी पढ़े – Buy Cheap Property- सरकारी बैंकों (Government Bank) की तरफ से जनता को सस्ते में जमीन खरीदने का दिया जा रहा है मौका, जिसमें रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रियल सभी तरह की प्रॉपर्टी है शामिल

आपको बता दें कि बता दें कि Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे । दोनों पहली बार एक दुसरे से अपनी फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर मिले थे, जहां से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। दोनों ने 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और उसके एक साल बाद ही शादी कर ली । दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं और अब वह शादी के छह साल बाद माता-पिता बन गए हैं। 

Bipasha Basu ने जो एक पोस्ट शेयर किया है, उसमें कपल अपनी नन्हीं परी के पैरों को हथेलियों में थामे नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते वक्त कपल ने लिखा- “हमारे प्रेम और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अभी यहां है और वह दिव्य है”। इसी के साथ उन्होंने बेटी का नाम बताते हुए लिखा- “देवी बसु सिंह ग्रोवर”।

Related posts

Sidharth Shukla के बाद एक और मॉडल का का हुआ निधन मॉडल जगनूर अनेजा की हुई हार्टअटैक से निधन ।

doonprimenews

राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर AIIMS के डायरेक्टर ने दिया बड़ा अपडेट, कहा – राजू की हालत क्रिटिकल है और वह आईसीयू में हैं

doonprimenews

हाथ में पहनने वाली घड़ियों को आपस मे जोड़कर Urfi ने बना डाली ये अतरंगी स्कर्ट काफी लोगो ने की तारीफ तो कुछ ने बोला Urfi संभाल कर।

doonprimenews

Leave a Comment