Doon Prime News
chamoli

विष्णुप्रयाग में धोली नदी के पास फंसे दिल्ली से घूमने आए पर्यटक, एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर

खबर उत्तराखंड से है जहाँ चमोली में बुधवार को विष्णुप्रयाग में धोली नदी के पार दिल्ली के दो पर्यटक फंस गए। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ मौके पर पहुंची। टीम ने पर्यटकों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना करीब तीन बजे की बताई जा रही है। दिल्ली निवासी दीपिका और अमित उत्तराखंड घूमने आए थे। वे नृसिंह मंदिर से पैदल विष्णुप्रयाग जा रहे थे। लेकिन यहां पर 2021 की आपदा में पुल टूट गया था। इसलिए वे शॉर्टकट रास्ते से जा रहे थे।

यह भी पढ़े –*टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले कोच रवि शास्त्री ने किया साफ, शुभमन गिल या केएल राहुल?किसको दिया जाएगा ओपनिंग करने का मौका*


वहीं बताया जा रहा है कि वे गुगूल मैप के सहारे चल रहे थे। इस दौरान वे चट्टान पर फिसल कर धोली नदी के पास गिर गए। महिला भी फिसलकर नदी के किनारे जा पहुंची। पर्यटक पानी का बहाव तेज होने के कारण नदी पार नहीं कर पाए। काफी देर तक फंसे होने के बाद उन्होंने एसडीआरएफ को सूचना दी। तब टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया।

Related posts

एक बार फिर बदलेगा मौसम का मिजाज़। दो दिन 6 जिलों में बारिश । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Hemkund Saheb :राज्यपाल और सीएम धामी रहे मौजूद,पंच प्यारों की अगुवाई में ऋषिकेश गुरूद्वारे से गोविंदघाट रवाना हुआ श्रद्धालुओं का पहला जत्था

doonprimenews

भारी बर्फबारी के बीच रोकी गई है हेमकुंड साहिब की यात्रा, घांघरिया में रोके गए करीब ढाई सौ तीर्थयात्री

doonprimenews

Leave a Comment