Doon Prime News
Breaking News

Breaking News – देहरादून में नए कानूनों की ट्रेनिंग शुरू: 01 जुलाई 2024 को सम्पूर्ण भारत में तीन नए कानूनों के लागू होने के साथ देहरादून में ट्रेनिंग शुरू हुई है।

01-07-2024 से नए कानूनों के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी प्रदान करने के लिए पुलिस लाइन देहरादून में प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर एसएसपी देहरादून ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया है।

यह भी पढ़े – सलमान खान के मामले में हथियार सप्लाई करने वाले अनुज थापन की पुलिस कस्टडी में आत्महत्या

01-07-2024 से, भारतीय न्याय सहिंता, भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता, और भारतीय साक्ष्य अधिनियम के क्रियान्वयन के संबंध में, जनपद देहरादून में 04 चरणों में सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है। यह प्रशिक्षण कार्यक्रम, दिनांक 01-05-2024 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, देहरादून द्वारा दीप प्रज्वलित करके शुरू किया गया।प्रशिक्षण कार्यक्रम के 05 दिनों के दौरान, सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को परिवर्तित नए कानून में किए गए संशोधनों और नई धाराओं के संबंध में विस्तृत जानकारी प्रदान की जाएगी, ताकि वे नए कानूनों के साथ अच्छी तरह से विचार कर सकें और उनका प्रभावी क्रियान्वयन कर सकें बिना किसी शंका के।

प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान श्री गिरीश चन्द्र पंचोली (संयुक्त निदेशक विधि), श्री जावेद अहमद (ए0पी0ओ0), श्री आदित्य ठाकुर (असिस्टेंट प्रोफेसर, ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी), मोनिका रंजना प्रसाद, मोनिका कृष्णा ज्याडा, और मोनिका ललिता पंवार ने उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों को नए कानूनों के संबंध में जानकारी दी।

Related posts

IMA की मुख्यधारा में शामिल हुए 21 कैडेट, MP के राहुल को गोल्ड, पंजाब के करमपाल सिंह को दिया गया सिल्वर मेडल।

doonprimenews

Breaking News- देहरादून में यहाँ सड़क दुर्घटना में हुई 2 युवक की मौत

doonprimenews

Breaking News – देहरादून में आईएएस के खिलाफ खोला कर्मचारियों ने मोर्चा, यहाँ जाने क्या रही वजह

doonprimenews

Leave a Comment