Doon Prime News
chamoli

Chamoli :गोपेश्वर अस्पताल पहुंचे सीएम धामी, जाना करंट हादसे में झुलसे पीड़ितों का हाल,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर किया धरना प्रदर्शन

खबर चमोली में करंट हादसे के बाद आज सीएम पुष्कर सिंह धामी गोपेश्वर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मरीजों से हाल जाना और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत भी मौजूद रहे।


दरअसल,मरीजों के मिलने के साथ ही सीएम धामी ने मृतकों को श्रद्धांजलि भी दी। उन्होंने शवों पर पुष्प चक्र अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति की कामना की।
वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने करंट से लोगों की मौत के मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही मृतकों के आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपए और घायलों को एक-एक लाख रुपए की राहत राशि देने के निर्देश दिए हैं।


आपको बता दें कि बुधवार को चमोली में बड़ा हादसा हो गया था। नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर करंट फैलने से 16 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 11 लोग झुलस गए थे। जिसमें से छह को एम्स ऋषिकेश और पांच को गोपेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


सीएम पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को चमोली में हुए करंट हादसे में झुलसे पीड़ितों से मिलने गोपेश्वर पहुंचे। इस दौरान पुलिस गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और वहीं, धरने पर बैठ गए। उधर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- टमाटर की महंगाई से मिली राहत, अब यहां से खरीद पाएंगे 70 रुपए किलो टमाटर*

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, मनीष खंडूरी और विधायक राजेंद्र भंडारी मुख्यमंत्री से मिले। उन्होंने पीड़ित परिवारों को 25 लाख रुपये मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की। इसके बाद कार्यकर्ता फिर से जिला अस्पताल गेट पर धरना स्थल चले गए। वहां उन्होंने मुख्यमंत्री वापस जाओ के नारे लगाए।

Related posts

Uttarakhand :गैरसैंण विधानसभा में प्रदेशभर के ज्वलंत मुद्दों पर होगी चर्चा,14से 18आयु वर्ग के नन्हे विधायक करेंगे डिबेट

doonprimenews

शनिवार को वाहनों की आवाजाही के लिए खुला तीन दिनों से बंद बदरीनाथ हाईवे,5अप्रैल को कटिंग के दौरान आया था चट्टान का हिस्सा

doonprimenews

Badrinath Highway :17घंटे के बाद फिर सुचारु हुआ बदरीनाथ हाईवे,पुलिस की निगरानी में करीब 10हजार यात्रियों को किया रवाना

doonprimenews

Leave a Comment