Doon Prime News
crime nation

PM Modi on Manipur Video : बेटियों के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा , पीड़ा और गुस्से से भरा है मेरा दिल , पीएम मोदी

PM Modi on Manipur Video: मणिपुर में दो समुदाय में जारी हिंसा के बीच एक वीडियो बुधवार शाम से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिलाओं के साथ गैंगरेप और अत्याचार हो रहा है। इस घटना की निंदा हर वर्ग, हर समाज द्वारा की जा रही है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई गैंगरेप की घटना को शर्मनाक बताया है। साथ ही उन्होंने दोषियों पर कठोर कार्रवाई की बात भी कही है। संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआत से पहले आज मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी गुनहगार को बख्शा नहीं जाएगा।

पीएम मोदी बोले,( PM Modi on Manipur Video )”मणिपुर की जो घटना सामने आई है वो किसी भी सभ्य समाज के लिए ये शर्मसार करने वाली घटना है।मेरा दिल गुस्सा और पीड़ा और गुस्सा से भरा हुआ है। गुनाह करने वाले कितने और कौन हैं, वो अपनी जगह पर हैं पर बेइज्जती पूरे देश की हो रही है। मैं सभी मुख्यमंत्रियों से आग्रह करता हूं कि वो अपने राज्यों में कानून व्यवस्थाओं को और मजबूत करें। खासतौर पर हमारी मातओं-बहनों की रक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाए। आगे उन्होंने कहा- मैं देश के लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि इस घटना में जो भी लोग शामिल हैं, उन्हें किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा, कानून अपना काम कर रही है। सभी दोषियों को सजा जरुर मिलेगी। ”

यह भी पढ़े  – Tomato :अफगानिस्तान से टमाटर खरीदने की तैयारी में देहरादून मंडी समिति,60रूपये प्रति किलो के हिसाब से खरीदा जाएगा टमाटर

वहीं इस मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महिलाओं के साथ अत्याचार के हालिया वायरल वीडियो पर मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह से बात की है। मॉनसून सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”मॉनसून सत्र में आप सभी का स्वागत है। सावन का पवित्र मास चल रहा है। सावन मास पवित्र संकल्प और पवित्र कार्यों के लिए बहुत ही उत्तम माना जाता है। मुझे विश्वास है कि सभी सांसद मिलकर इस सत्र का जनहित में सर्वाधिक उपयोग करेंगे। संसद और हर सांसद की जो जिम्मेवारी है, ऐसे अनेक कानूनों को बनाना और उसपर चर्चा करना बहुत आवश्यक है। चर्चा जितनी पैनी होती है उतना जनहित में दूरगामी परिणाम देने वाले अच्छे निर्णय होते हैं।”

Related posts

Breaking news- रोडवेज स्थित होटल में शव मिलने से मचा हड़कंप

doonprimenews

महाराष्ट्र के रायगढ़ से मिली एक संदिग्ध बोट , NIA की टीम आज महाराष्ट्र पहुँचकर करेगी जांच शुरू, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Big Breaking- जामुन तोड़ने को लेकर हुआ विवाद, 12 साल के बच्चे के तोड़े दोनों हाथ

doonprimenews

Leave a Comment