Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून से बुरी खबर, यहां नहर में डूबने से चली गई युवक की जान, SDRF Uttarakhand Police द्वारा किया गया शव बरामद

SDRF

देहरादून से एक दुखद खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है की एक 19 वर्षीय किशोर डाकपत्थर शक्ति नहर में डूब गया है। बता दे की SDRF Uttarakhand Police द्वारा शव बरामद किया गया है। वही, आज दिनांक 11 मई 2022 को चौकी डाकपत्थर द्वारा SDRF Team को जानकारी से अवगत कराया गया है कि डाकपत्थर शक्ति नहर में एक 19 वर्षीय किशोर डूब गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु SDRF Team की आवश्यकता है।

बता दे की उपरोक्त जानकारी प्राप्त होने पर SDRF Post डाकपत्थर से मुख्य आरक्षी Suresh Tomer के नेतृत्व में Team मय रेस्क्यू उपकरणों व राफ्ट के तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। SDRF Team द्वारा उक्त किशोर की Searching हेतु राफ्ट व Deep Divers की सहायता से Search एंड Rescue Operation चलाया गया।

यह भी पढ़े- Uttarakhand से एक और बुरी खबर, कमरे में लटका मिला छात्र का शव, बीकॉम की कर रहा था पढ़ाई।

वही, Searching के समय Deep Divers Lakshman Singh को पानी की गहराई में भेजा गया। Deep Divers द्वारा 25 से 30 Feet गहराई में जाकर उक्त किशोर के शव को खोज निकाला गया व उक्त किशोर नाम वेदांक जोशी पुत्र राजेंद्र जोशी उम्र 19 वर्ष निवासी तहसील चकराता के शव को बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया।

Related posts

भारी बारिश के बीच एक बार फिर शुरू हुई यमुनोत्री धाम की यात्रा, पहाड़ों में भारी बारिश से 166सड़कें बंद,63सड़कों को खोला गया

doonprimenews

बड़ी खबर- बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र, किसानों से लेकर महिलाओं तो के लिए बढ़े एलान,यहां देखिए मुख्य बातें

doonprimenews

उत्तराखंड में दक्ष टूरिस्ट गाइड बनेंगे 12वीं पास युवा,10 दिन के प्रशिक्षण के बाद लाइसेंस देगा पर्यटन विभाग

doonprimenews

Leave a Comment