Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand से एक और बुरी खबर, कमरे में लटका मिला छात्र का शव, बीकॉम की कर रहा था पढ़ाई

घायल

Nainital में युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है। बता दे की युवक घर में अकेला रहता था। जिसकी उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है। युवक का नाम Krishna Shah है। जिसकी बहनें कहीं बाहर रहती हैं। वही, इस घटना की जानकारी उसकी बहनों को दे दी गई है। हालाँकि जब सुबह Krishna के घर का दरवाजा खटखटाया गया तो Krishna ने घर का दरवाजा नहीं खोला और साथ ही काफी देर तक फोन करने के बाद भी जब जवाब नहीं मिला तो पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई।

दरअसल Krishna घर में अकेले ही रहता था। उसकी बहन द्वारा जब उसे फोन किया गया तो उसने फोन नहीं उठाया। तो वही पड़ोसियों से सूचना मिलने के बाद उसकी बहनों द्वारा Police को इस बात की सुचना दी गई। जिसके बाद Police तुरंत मौके पर पहुंची और बंद कमरे में Krishna का शौक रस्सी के सहारे छत से लटका हुआ पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : उत्तराखंड के इन जिलों में महसूस हुए भूकंप के झटके, इतनी रही तीव्रता

Krishna नैनीताल के DAV Campus से B-com तृतीय की पढ़ाई कर रहा था। सुचना के मुताबिक Krishna की माता Geeta का कुछ वर्ष पहले जबकि पिता Anil Shah का 1 वर्ष पूर्व ही देहांत हुआ था। Police मामले की जांच कर रही है यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसने फांसी क्यों लगाई।

Related posts

UKSSSC Paper Leak मामले में जल्द हो सकती है कुछ और गिरफ्तारियां, कई वर्षों से चल रहा था ये नकल का धंधा

doonprimenews

बढ़ती ठंड के बावजूद भी नहीं घट रहा डेंगू का प्रकोप, प्रदेश में सोमवार को 12और लोगों में हुई डेंगू की पुष्टि

doonprimenews

Election Breaking : मुख्यमंत्री धामी और हरीश रावत दोनों चल रहे है पीछे

doonprimenews

Leave a Comment