Doon Prime News
almora

Almora :चार दिनों से बंद पड़े घर में मिला दिव्यांग बुजुर्ग का मृत शरीर,बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को किया सूचित

इस वक्त अल्मोड़ा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां चार दिनों से बंद पड़े घर में दिव्यांग बुजुर्ग मृत मिला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ये मौत बीमारी की वजह से बताई जा रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


बता दें की मूल रूप से लमगड़ा क्षेत्र निवासी 70 वर्षीय शेर राम यहां ढूंगाधारा में रहते थे। वह पैरों से दिव्यांग भी थे। पास में ही उनका पुत्र और बहु भी दूसरे भवन में रहते थे। कुछ दिनों से पुत्र कहीं बाहर काम से गया हुआ था। बीते करीब चार जुलाई से बुजुर्ग लोगों को नहीं दिखाई दे रहे थे।


वहीं कई दिनों से लोगों ने बुजुर्ग को बाहर नहीं देखा था। इधर बीते मंगलवार की देर शाम आस-पास के लोगों को बुजुर्ग के घर से सड़ने, गलने की गंध आई। लोगों ने काफी दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला। सुबह पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

यह भी पढ़े -*Kedarnath :छौड़ी के समीप पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आई युवती, मौके पर हुई मौत,एक अन्य व्यक्ति घायल*


मौके पर पुलिस के साथ ही बुजुर्ग के स्वजन भी पहुंच गए। इस दौरान कमरा खोला तो शेर राम अपने बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे। मौत कुछ दिन पहले ही हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि पड़ोस में ही उसकी बहु भी रहती है। कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि बुजुर्ग बीमार थे, बीमारी के चलते मौत होने की संभावना है।

Related posts

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

भरी ठंड में अल्मोड़ा में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी , स्टेडियम पहुंच अभ्यास कर रहे युवाओं के साथ लगाई दौड़

doonprimenews

तीन महीने आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को नहीं मिला वेतन, फूटा गुस्सा

doonprimenews

Leave a Comment