Doon Prime News
uttarakhand crime dehradun

देहरादून ज्वैलरी शॉप डकैती: कार के अंदर बनाया गया था सीक्रेट बॉक्स, वारदात की तारीख पहले से थी तय

देहरादून में दिनदहाड़े हुई ज्वैलरी शॉप डकैती मामले में पुलिस आरोपियों के काफी नजदीक पहुंच चुकी है। पुलिस ने घटना को लेकर अहम खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हथियार छिपाने के लिए कार में सीक्रेट बॉक्स बनाया था, जिससे वो पुलिस से बच सके। साथ ही पुलिस का कहना है कि वारदात की तारीख पहले से ही तय थी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने कार के अंदर एक सीक्रेट बॉक्स बनाया था। इस बॉक्स में वो हथियार रखते थे, जिनका इस्तेमाल उन्होंने डकैती के दौरान किया था। पुलिस को इस बॉक्स का पता सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान चला। फुटेज में देखा गया कि आरोपी कार में कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे थे।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने वारदात की तारीख पहले से ही तय कर रखी थी। वारदात के दिन पुलिस की वीवीआईपी ड्यूटी में व्यस्तता का फायदा उठाकर उन्होंने डकैती की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वारदात का तरीका

वारदात के दिन पांच बदमाशों ने रिलायंस ज्वैलर्स में घुसकर गन पॉइंट पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने दुकान में रखे लाखों रुपए के आभूषण लूट लिए और फरार हो गए।

वारदात के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गईं। पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए प्रयास शुरू कर दिए।

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घटना को अंजाम देने से पहले काफी प्लानिंग की थी। उन्होंने वारदात के समय पुलिस की वीवीआईपी ड्यूटी में व्यस्तता का फायदा उठाया।

Related posts

Uttarakhand board :10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में 90प्रतिशत अंक लाने वाले छात्रों को छात्रवृत्ति देगी सरकार,वित्त विभाग से मिली मंजूरी

doonprimenews

Dehradun :दिल्ली से tapkeshwar पहुंचे श्रद्धालु, भगवान शिव की प्रतिमा की स्थापित

doonprimenews

Dehradun :मृत मिले दंपती के मामले में हुआ नया खुलासा, मरने से पहले अनम ने बनाया था वीडियो, बताई थी भाई की सच्चाई

doonprimenews

Leave a Comment