Doon Prime News
uttarakhand crime dehradun

देहरादून ज्वैलरी शॉप डकैती: कार के अंदर बनाया गया था सीक्रेट बॉक्स, वारदात की तारीख पहले से थी तय

देहरादून में दिनदहाड़े हुई ज्वैलरी शॉप डकैती मामले में पुलिस आरोपियों के काफी नजदीक पहुंच चुकी है। पुलिस ने घटना को लेकर अहम खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हथियार छिपाने के लिए कार में सीक्रेट बॉक्स बनाया था, जिससे वो पुलिस से बच सके। साथ ही पुलिस का कहना है कि वारदात की तारीख पहले से ही तय थी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने कार के अंदर एक सीक्रेट बॉक्स बनाया था। इस बॉक्स में वो हथियार रखते थे, जिनका इस्तेमाल उन्होंने डकैती के दौरान किया था। पुलिस को इस बॉक्स का पता सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान चला। फुटेज में देखा गया कि आरोपी कार में कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे थे।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने वारदात की तारीख पहले से ही तय कर रखी थी। वारदात के दिन पुलिस की वीवीआईपी ड्यूटी में व्यस्तता का फायदा उठाकर उन्होंने डकैती की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वारदात का तरीका

वारदात के दिन पांच बदमाशों ने रिलायंस ज्वैलर्स में घुसकर गन पॉइंट पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने दुकान में रखे लाखों रुपए के आभूषण लूट लिए और फरार हो गए।

वारदात के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गईं। पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए प्रयास शुरू कर दिए।

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घटना को अंजाम देने से पहले काफी प्लानिंग की थी। उन्होंने वारदात के समय पुलिस की वीवीआईपी ड्यूटी में व्यस्तता का फायदा उठाया।

Related posts

Dehradun breaking : मुज्जफरनगर से देहरादून अपनी प्रेमिका को लेकर आया युवक और कर दी लड़की की हत्या, फिर खुद पुलिस के पास पहुंच गया और कह डाली ये बात

doonprimenews

ED Raid : संजय सिंह समेत AAP के 4 नेताओं पर क्या है आरोप? , AAP के 4 नेताओं की कोर्ट में आज पेशी

doonprimenews

Dhami Cabinate में सारे मंत्री है करोड़पति, ये नेता सबसे अमीर

doonprimenews

Leave a Comment