Doon Prime News
uttarakhand

भीमताल में पर्यटकों की कार खाई में गिरने से 5 घायल, मसूरी हादसे में भी 2 जख्मी

भीमताल घूमकर दिल्ली वापस लौट रहे पर्यटकों की कार भीमताल के सलड़ी क्षेत्र में खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार 5 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का रेक्स्यू कर लिया गया है. स्थानीय लोगों द्वारा कार खाई में गिरने की सूचना तत्काल भीमताल पुलिस को दी गई. भीमताल पुलिस द्वारा सभी घायलों को खाई से बाहर निकाल कर 108 एंबुलेंस व स्थानीय लोगों की मदद से भीमताल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है.

भीमताल सलड़ी चौकी के इंचार्ज राजेश मिश्र ने बताया कि पर्यटक नैनीताल, भीमताल समेत आसपास के पर्यटक स्थल घूमकर वापस दिल्ली की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. जिन्हें खाई से निकालकर उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया गया है. सभी की हालत सामान्य बनी हुई है. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

यह भी पढ़े – पौड़ी के दुगड्डा में सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की मौत, नैनीताल में भी 5 पर्यटक घायल

मसूरी के टिहरी बाईपास लक्ष्मणपुरी के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि देर रात नशे की हालत में चालक कार चला रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा दोनों युवकों को खाई से निकालकर अस्पताल भर्ती करवाया गया. दोनों युवक दिल्ली के रहने वाले हैं.

मंगलवार की सुबह हादसों के सूचनाओं के साथ हुई. चंपावत में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां बारातियों से भरी एक मैक्स गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. मैक्स में सवार 11 लोगों की मौत हो गई है. गाड़ी बारातियों को टनकपुर से लेकर वापस लौट रही थी. दूसरी तरफ पौड़ी के दुगड्डा में भी एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गये हैं.

Related posts

उत्तराखंड एसटीएफ ने अपराधियों को दी चेतावनी, कहा सुधर जाओ वरना बच नहीं पाओगे, कितनी भी कर लो कोशिश।

doonprimenews

Breaking : Dhami Cabinet की बैठक में लिए गए बड़े फैसले, यहां क्लिक कर जानिए क्या है ये बड़े फैसले

doonprimenews

Uttarakhand में जल्द हो सकते हैं IAS और IPS के तबादले, IAS संवर्ग में पदोन्नत हुए अफसरों का भी कद बढ़ाया जाना संभव

doonprimenews

Leave a Comment