Doon Prime News
Uncategorized

Samsung Galaxy F23 5G फ़ोन को आप सिर्फ 699 रूपए में अपना बना सकते है, यहां जाने कैसे।

Samsung Galaxy

Samsung Galaxy F23 5G ऑफर: Amazon और Flipkart जैसी ईकॉमर्स वेबसाइट पर Samsung Apple Vivo Oppo जैसे कई ब्राड के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट और अन्य ऑफर दिए जा रहे हैं। यहाँ पर चाहे वो बजट स्मार्टफोन हो या मिड रेंज या फिर प्रीमियम, यहां हर कैटेगरी के स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स मिल सकते हैं। आज हम आपको मिड रेंज वाले स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सिर्फ ₹699 में खरीदा जा सकता है।

23,000 का फ़ोन सिर्फ ₹699 में
Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन आपको सिर्फ ₹699 में खरीद सकते हैं। इसकी असल कीमत ₹22,999 है, लेकिन Flipkart पर मिल रहे ऑफर्स के बाद इसे काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं कैसे?

Samsung Galaxy F23 5G प्राइस डिस्काउंट ऑफर
Samsung Galaxy F23 5G का 4GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट Flipkart पर 30% तक की छूट के साथ उपलब्ध है। छूट के बाद डिवाइस 22,999 रुपए से कम होकर ₹1599 हो जाती है। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर्स के बाद इसकी कीमत और भी कम हो सकती है।

Samsung Galaxy F23 5G एक्सचेंज ऑफर
अगर आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन है जो अच्छी कंडीशन में है, तो आप Samsung Galaxy F23 5G की कीमत में ₹15,300 तक का और डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि आपको ये ध्यान देने की जरूरत है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत कीमत में छूट का फायदा पूरी तरह से इस स्मार्टफोन के मॉडल पर निर्भर करता है जिसे आप एक्सचेंज कर रहे हैं। डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर दोनों का लाभ उठाने पर Samsung Galaxy F23 5G की कीमत को घटाकर सिर्फ ₹699 किया जा सकता है।

यह भी पढ़े –IPL Mini Auction 2023:नीलामी में सैम करन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बने

सैमसंग गैलेक्सी ए 2035 जी बैंक ऑफर
अगर आप सैमसंग गैलेक्सी ए 2035 जी पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर का अप्लाई नहीं करना चाहते या फिर आपको इसकी छूट का पूरा लाभ नहीं मिला है तो आप बैंक ऑफर अपना सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर ये फ़ोन कई बैंक कार्ड ऑफर के साथ है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% तक कैशबैक भी मिल रहा है। जबकि एस बी आई क्रेडिट कार्ड से लेनदेन करने पर हजारों रुपए तक कि छूट मिल रही है।

Related posts

Flipkart लाया कमाल का offer, अब घर में लाएं 10 हजार से भी कम में samsung का ये शानदार fridge

doonprimenews

Panamanian

doonprimenews

IPL 2022: रसल ने मारा ऐसा रॉकेट शॉट,कुर्सी में हो गया छेद, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment